भारत

बाइपास में सरसों तेल से भरा ऑयल टैंकर पलटा, ग्रामीण तेल लूटने के लिए जुटे

Janta Se Rishta Admin
26 Nov 2021 5:33 AM GMT
बाइपास में सरसों तेल से भरा ऑयल टैंकर पलटा, ग्रामीण तेल लूटने के लिए जुटे
x
पढ़े पूरी खबर

नवादा. देश के लिए महंगाई बड़ा मुद्दा है. इसमें सबसे अधिक चर्चा हो रही है तो वह है पेट्रोल-डीजल और सरसों तेल के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि. फिलहाल बाजार में सरसों तेल की कीमत 80 रुपये प्रति लीटर से 250 रुपये प्रति लीटर है. सरसों तेल की इस महंगाई के बीच कहीं से इसका मुफ्त जुगाड़ हो जाए तो फिर क्या कहने. नवादा बाइपास में आज अहले सुबह ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब सरसों तेल से भरे ऑयल टैंकर के पलट जाने के बाद आसपास के ग्रामीण तेल लूटने के लिए जुट गए.

पटना-रांची एनएच 31 पर नवादा बाइपास के बाबा के ढाबा के समीप एक आयल टैंकर पलट गया. इसमें कच्चा सरसों का तेल भरा हुआ था. टैंकर के पलटते ही आसपास के ग्रामीण तेल को लूटने के लिए जमा हो गए. जानकारी के मुताबिक टैंकर कोलकाता से पटना होते हुए नेपाल जा रहा था. मगर रास्ते में ही वह टैंकर पलट गया. हालांकि, ड्राइवर और खलासी दोनों सुरक्षित हैं. दोनों को आंशिक रूप से चोट लगी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.
टैंकर के पलटने के बाद नवादा बाइपास में बिल्कुल अलग ही तस्वीर देखने को मिली. बच्चे, बूढ़े, नौजवान, महिलाएं तेल को लूटने के लिए पहुंचे. इस दौरान तेल लूटने के लोगों के बीच होड़ मची रही. जिससे जो बन पड़ रहा था वह उसी बर्तन में तेल को इकट्ठा करने में लगा था. लोग बड़ी संख्या में तेल लूटने के लिए आज जूट हुए थे. मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंच गयी. टैंकर को रेस्क्यू किया जा गया.
मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरसों का कच्चा तेल रिफाइन होने के लिए कोलकाता से नेपाल जा रहा था, मगर ड्राइवर के सो जाने से टैंकर अनियंत्रित होकर एनएच किनारे पलट गया, जिससे यह घटना हुई. फिलहाल दोनो ड्राइवर और खलासी को इलाज़ के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it