भारत

अंक ज्योतिष, 25 मई 2022

Janta Se Rishta Admin
25 May 2022 12:39 AM GMT
अंक ज्योतिष, 25 मई 2022
x

1:

जन्मतारीख के अनुसार, जिन लोगों का मूलांक 1 है आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने व्यवसाय से जुड़े हुए कुछ ऐसे प्रस्ताव आएंगे जो सरकारी कार्य से आपको जुड़ाव देंगे। आज आप पूरा दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखे। आपकी पाचन शक्ति में आज कुछ गड़बड़ा सकती है, इसलिए उपाय के तौर पर आप आज सूर्य को जल दें आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। अपने पिता की सेहत का पूरा ख्याल रखें।

2:

जन्मतारीख के अनुसार, जिनका मूलांक 2 है आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आपको आज धन मिलने भी योग भी दिख रहे है। आपको सम्मान मिलने के अवसर प्राप्त होंगे। घर परिवार के साथ संबंध सुखद रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ प्यार भरा व्यवहार फायदेमंद साबित होगा।

3:

जन्मतारीख के अनुसार, जिन लोगों का मूलांक 3 है आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी ज्ञान वर्धक बातों की आज सराहना की जाएगी। आपकी सलाह लेकर लोग काम करेंगे। अगर आप किसी सरकारी शिक्षा संस्थान से जुड़ना चाहते है तो आज आप विचार कर सकते है। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा साबित होगा। बस आज के दिन बिना सोच-विचार किए हुए किसी को भी सलाह न दे वरना आपकी प्रतिष्ठा पर प्रभाव पड़ेगा।

4:

जन्मतारीख की गणना के हिसाब से जिन लोगों का मूलांक 4 है आज का दिन आपके लिए सामान्य से निम्न रहने वाला है। शायद आपको सरकार की तरफ से कोई नोटिस आ सकता है। पिता की सेहत भी खराब रह सकती है। धन से जुड़े मामलों में भी कुछ अड़चन आ सकती है। किसी प्रकार की मानहानि भी आपको विचलित कर सकती है। जीवनसाथी के साथ आज अच्छे से रहना फायदेमंद साबित होगा।

5:

जिनका मूलांक 5 है आज का समय आपके लिए अनुकूल है। जो काफी समय से आप प्लानिंग कर रहे थे उसे आज पूरा करने का अवसर मिलेगा। आज नए व्यवसाय को शुरू करने के लिए समय आपके अनुकूल है। धन को समझदारी से निवेश करें वरना आपके पैसा फंसने के योग बनेंगे। अपनी बहन और बेटी की सलाह लेकर धन निवेश करना फायदेमंद साबित होगा।

6:

जिनका मूलांक 6 है आज का दिन आपके लिए सामान्य साबित होगा। आज आप अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचें। झगड़ो से जितना हो सके दूर रहें। कार्यस्थल पर कोई व्यक्ति आप से उलझ सकता है,जिस से आप अपना विवेक खो देंगे, इसलिए आप को यह सलाह दी जाती है कि जितना हो सके शांत रहे। घर पर भी किसी बात पर परिवार के सदस्यों में वाद विवाद हो सकता है। पिता ,बहन और बेटी के साथ संबंध अच्छे रखें और इनसे विचार विमर्श करके किसी महत्वपूर्ण कार्य का फैसला लें।

7:

जिनका मूलांक 7 है आज के दिन आपकी मुसीबत सुलझती हुई दिखेंगी। लेकिन पिता की सेहत की तरफ थोड़ा सचेत रहने की जरूरत है। आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं जिसके चलते मानसिक तनाव भी बढ़ेगा। अपने पुत्र की सेहत का विशेष ध्यान रखें। उसको कोई रोग ग्रस्त कर सकता है। परिवार का कोई सदस्य आपके ऊपर किसी बात को लेकर उंगली उठा सकता है इसलिए किसी से कोई कटु वचन न कहें।

8:

जिन लोगों का मूलांक 8 है आज के दिन उनका समय ठीक नहीं रहेगा। आज हर कार्य में बहुत अड़चनों और मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। विशेष रूप से आज के दिन सूर्य को जल दें ऐसा करने से आपका तनाव कम होगा। यदि आप आज शनि देव को आम अर्पित करेंगे तो आपके लिए लाभकारी होगा और मानसिक रूप से भी शांति मिलेगी। आप आपकी ह्रदय की गति भी बढ़ सकती है जो आपको विचलित करेगी।परिवार में भी किसी बात पर वाद -विवाद बढ़ सकता है ,सलाह यह है कि आज आप चुप रहे और अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे।

9:

मूलांक 9 वालों का भाग्य आज के दिन उनका पूरा साथ देगा। आपके सभी सोचे हुए कार्य आज पूर्ण होने के योग बनेंगे। धन और सेहत को लेकर जो रुकावट आ रही थी वह भी काफी हद तक सामान्य होंगी। आज आप किसी नए कार्य की और अग्रसर होंगे। जो कि आपको दिनभर प्रफुल्लित रखेगा। माता पिता और बच्चों का पूरा स्नेह और साथ मिलेगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta