भारत

अब लखनऊ मेट्रो यात्रियों को मिलेगी आनंदी वाटरपार्क में फ्री एंट्री, जानें कैसे?

Janta Se Rishta Admin
10 Jun 2022 12:18 PM GMT
अब लखनऊ मेट्रो यात्रियों को मिलेगी आनंदी वाटरपार्क में फ्री एंट्री, जानें कैसे?
x

यूपी। लखनऊ मेट्रो ने यात्रियों को एक स्पेशल तोहफा दिया है। मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड के जरिए अब लखनऊ के लोग आनंदी वाटर पार्क, आनंदी मैजिक वर्ल्ड में फ्री एंट्री पा सकेंगे। इसके लिए दोनों पार्टी के बीच में एमओयू साइन हुए हैं। इसकी जानकारी खुद यूपीएमआरसी के आधिकारिक कू अकाउंट से शेयर की गई है। गुरुवार को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने एक क्रिएटिव शेयर करते हुए लिखा, "सुपर सेवर गोस्मार्ट कार्ड से पाएं आनंदी मैजिक वर्ल्ड व आनंदी वाटर पार्क में टिकट पर 100% की छूट"

बता दें कि यूपीएमआरसी ने यात्रियों के लिए 17 मई 2022 को सुपर सेवर कार्ड लॉन्च किया था। वहीं कार्ड के प्रति यात्रियों की उत्सुकता देखते हुए यूपीएमआरसी ने लखनऊ के आनंदी मैजिक वर्ल्ड, रिजॉर्ट एंड क्लब और आनंदी वाटर पार्क क्लब के साथ एग्रीमेंट किया है। इसके बाद मेट्रो यात्री अब सुपर सेवर कार्ड खरीद कर मात्र 1400 रुपये में पूरे महीने यात्रा करने के साथ आनंदी मैजिक वर्ल्ड, आनंदी वाटर पार्क में मुफ्त प्रवेश पा सकेंगे।

सुपर सेवर कार्ड पर सुविधाएं

- लखनऊ मेट्रो सुपर सेवर कार्ड धारकों को वाटर पार्क में 100% छूट। साथ आने वाले सभी ग्राहकों के लिए 20% की फ्लैट छूट।

- लखनऊ मेट्रो गो- स्मार्ट कार्ड धारकों को 20% की छूट।

- गो-स्मार्ट कार्ड, सुपर सेवर कार्ड धारकों के लिए जन्मदिन-सालगिरह पैकेज।

जानकारी के मुताबिक, यूपीएमआरसी आने वाले दिनों में ऐसी अन्य कई गतिविधियों को पेश करने पर काम कर रहा है। मेट्रो यात्री ने अब तक 1500 से अधिक सुपर सेवर कार्ड खरीदे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta