भारत

सीएम नीतीश का एकमात्र एजेंडा पद पर बने रहना: विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह

jantaserishta.com
27 Feb 2023 8:09 AM GMT
सीएम नीतीश का एकमात्र एजेंडा पद पर बने रहना: विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह
x

फाइल फोटो

पटना (आईएएनएस)| बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल सबसे बड़े घटक दल राजद के विधायक और पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने सोमवार को नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है। विधायक ने यह भी कहा कि जदयू लोकतांत्रिक पार्टी नही हैं। पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री को विजनविहीन नेता बताते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में बिहार पिछड़ रहा है।
बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विजन विहीन नेता हैं। उन्होंने कहा कि वे कोई काम नहीं कर रहे बल्कि उनका एकमात्र एजेंडा पद पर बने रहना है। उन्होंने कहा कि नीतीश हर मोर्चे पर विफल हैं, यह पूरा बिहार जानता है।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे सिंह को राजद ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है, लेकिन वे अब भी मुख्यमंत्री को आईना दिखाने से नहीं चूक रहे।
सिंह ने कहा कि उनके नेतृत्व में बिहार का विकास नेगेटिव दिशा में गया है और सरकार हर मोर्चे पर विफल है। विधायक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जदयू अलोकतांत्रिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई प्रश्न पूछा जाता है तो उनके नेता बिना तर्क की बात करते हैं।
सिंह ने दावा करते हुए कहा कि वर्ष 2005 में जब सत्ता का हस्तांतरण हुआ था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे, उस समय से लेकर अब तक बिहार जीडीपी के मामले में पीछे चला गया है। उन्होंने कहा कि उस समय राष्ट्रीय औसत में हमारी हिस्सेदारी 3.5 प्रतिशत थी वह अब 3.4 प्रतिशत हो गई है।
उन्होंने कहा कि बिहार में न मंडी कानून लाया जा रहा है और न ही बिहार के हर खेत तक पानी पहुंचाने का काम हुआ है। न बिहार की शिक्षा व्यवस्था को ठीक करना चाहते हैं। नीतीश कुमार केवल पद पर बने रहना चाहते हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta