भारत

न्यूए को सीज़न के अंत में नई टीम में शामिल होने की है उम्मीद

Kunti Dhruw
16 May 2024 1:40 PM GMT
न्यूए को सीज़न के अंत में नई टीम में शामिल होने की  है उम्मीद
x
जनता से रिश्ता: न्यूए को सीज़न के अंत में नई टीम में शामिल होने की उम्मीद है
न्यूई को सीज़न के अंत में नई टीम में शामिल होने की उम्मीद है फॉर्मूला 1 के सबसे सुशोभित डिजाइनर एड्रियन न्यूए के 19 साल बाद रेड बुल छोड़ने के फैसले के बाद 2024 सीज़न के अंत में एक नई टीम में शामिल होने की उम्मीद है।
फॉर्मूला 1 के सबसे सुशोभित डिजाइनर एड्रियन न्यूए के 19 साल बाद रेड बुल छोड़ने के फैसले के बाद 2024 सीज़न के अंत में एक नई टीम में शामिल होने की उम्मीद है। रेड बुल के मुख्य तकनीकी अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका छोड़ने के नेवी के निर्णय की घोषणा इस महीने की शुरुआत में की गई थी, और रिपोर्टों के अनुसार, न्यूई अब हाथ मिलाने के लिए नई टीम की तलाश कर रहे हैं
नेवी ने एक यूट्यूब वीडियो में अपने मैनेजर एडी जॉर्डन से कहा, "मैं टीमों को बदलने, कहीं और जाने और चार या पांच साल या कुछ और करने पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं।" "मैं इस समय थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहा हूं, लेकिन किसी समय मैं शायद फिर से जाऊंगा।"
“रेड बुल से दूर जाना एक बहुत कठिन निर्णय था लेकिन कई कारणों से मुझे यह निर्णय लेना पड़ा। वे मेरा परिवार थे।”
हालाँकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस टीम से हाथ मिलाएंगे लेकिन लगभग सभी F1 टीमें नेवी को टीम में लेने की कतार में हैं। यह बताया गया कि नेवी ने फेरारी और मैकलेरन रेसिंग के सीईओ जैक ब्राउन के साथ चर्चा की थी, उन्होंने कहा है कि वे नेवी को काम पर रखने के लिए "कभी नहीं कहेंगे"।
विलियम्स टीम के प्रिंसिपल जेम्स वॉवेल्स ने दावा किया कि उन्होंने उनसे संपर्क किया और "हल्की-फुल्की बातचीत" की।
Next Story