भारत

नवाब मलिक ने फिर फोड़ा 'दस्तावेज बम', अफसर समीर वानखेड़े पर लगाया नया आरोप

Admin1
25 Nov 2021 4:40 AM GMT
नवाब मलिक ने फिर फोड़ा दस्तावेज बम, अफसर समीर वानखेड़े पर लगाया नया आरोप
x

Aryan Khan Drugs Case: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक बनाम समीर वानखेड़े की चल रही गाथा में एक और नया दस्तावेज सामने आया है. नवाब मालिक ने एक नया दस्तावेज जारी किया है. मलिक ने अब समीर वानखेड़े की मां जाहिदा का डेथ सर्टिफिकेट शेयर किया है. इस सर्टिफिकेट के जरिए नवाब मलिक यह दावा कर रहें हैं कि जाहिदा को ओशिवारा के कब्रिस्तान में दफ्नाया गया था. जाहिदा की मौत के बाद भी वानखेड़े परिवार ने फर्जीवाड़ा किया और दो अलग अलग दस्तावेज बनाए.

मलिक का आरोप है कि जाहिदा की मौत के बाद वानखेड़े परिवार ने दो डेथ सर्टिफिकेट बनाए. पहले सर्टिफिकेट में जाहिदा का धर्म हिंदू लिखा है. दूसरे सर्टिफिकेट में जाहिदा धर्म मुस्लिम लिखा है. जाहिदा की मौत 16 अप्रैल 2015 को हुई थी. पहला सर्टीफिकेट 16 अप्रैल 2015 को बनाया गया जिसमें जाहिदा का धर्म मुस्लिम लिखाख गया. दूसरा सर्टिफिकेट 17 अप्रैल 2015 को बनाया गया इसमें जाहिदा का धर्म हिंदू लिखा गया.
नवाब मलिक ने दस्तावेज ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव.'
क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं. इससे पहले नवाब मलिक की बेटी ने एक कथित विवाह प्रमाणपत्र और रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड पेश कर कई नए सवाल खड़े किए थे. मलिक की बेटी निलोफर मलिक-खान ने विवाह अधिकारी जेजी बरमेड़ा द्वारा बांद्रा मैरिज रजिस्ट्रार कार्यालय से जारी मैरिज सर्टिफिकेट पोस्ट किया था. दिलचस्प बात यह है कि दूल्हे का नाम 'समीर' (श्री दाऊद और श्रीमती जाहेदा वानखेड़े के बेटे) के रूप में छपा हुआ है और जगह पॉश इलाका अंधेरी पश्चिम में लोखंडवाला गार्डन था, जिसमें तत्कालीन लैंडलाइन टेलीफोन नंबर 56015325 अंकित है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it