भारत

PM की सुरक्षा को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान, Modi की सुरक्षा में सेंध को बताया ड्रामा

jantaserishta.com
6 Jan 2022 9:38 AM GMT
PM की सुरक्षा को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान, Modi की सुरक्षा में सेंध को बताया ड्रामा
x

चंडीगढ़: बुधवार को सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द होने का मुद्दा थमता नहीं दिख रहा। भाजपा जहां इसे लेकर बेहद हमलावर दिख रही तो वहीं पंजाब की कांग्रेस सरकार भी जवाब देने से पीछे नहीं हट रही। कभी भाजपा में रहे और इस समय पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है क‍ि फिरोजपुर की रैली में कुर्सियां खाली थीं। ध्यान भटकाने के लिए सुरक्षा का मुद्दा उठाया जा रहा।

क्‍या है पूरा मामला
बुधवार को बठिंडा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रधानमंत्री मोदी सड़क के रास्ते फिरोजपुर के लिए रवाना हुए। उनका काफिला बठिंडा-फिरोजपुर फोरलेन से होते हुए निकला। सुबह 7 बजे से 9 बजे तक हाईवे पर कहीं कोई रुकावट नहीं थी। लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद अचानक चीजें बिगड़ती चली गईं और किसान संगठनों के सदस्य व शरारती तत्व हाईवे तक पहुंचने में कामयाब हो गये थे।
प्रदर्शनकारियों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक फ्लाइओवर में फंसा रहा। इसके चलते उन्हें बिना रैली किए ही वापस लौटना पड़ा। बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस शासित सरकार पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का आरोप लगाया है। वहीं, कांग्रेस ने दावा किया है कि रैली में कम भीड़ जुटने के कारण प्रधानमंत्री की रैली रद्द कर दी गई।
गृह मंत्रालय ने मांगी पंजाब से रिपोर्ट
इस घटना पर, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पंजाब सरकार से इस चूक के लिए एक रिपोर्ट मांगी है और इसके लिए जिम्मेदार रहे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई को कहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta