भारत

नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे : BJP नेता अरुण सिंह

Janta Se Rishta Admin
1 Aug 2022 2:09 AM GMT
नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे : BJP नेता अरुण सिंह
x

बिहार। बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बिहार में कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि वह फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे. उन्होंने कहा, हमने बिहार में 2024 के साथ-साथ 2025 में एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है. अरुण सिंह ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के साथ कोई खींचतान नहीं है और बीजेपी हमेशा गठबंधन धर्म को निभाती है. हम लोग एक साथ चुनाव लड़ेंगे. चाहे वह 2024 का हो या फिर 2025 का.

दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने भी पार्टी के इस फैसले पर मुहर लगाई. आज तक से बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी हमेशा जनता दल यूनाइटेड के साथ चुनाव लड़ेगी. चाहे वह 2024 का लोकसभा चुनाव हो या फिर 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव. उन्होंने कहा कि हम लोग सब दिन जनता दल यूनाइटेड के साथ चुनाव लड़ेंगे. सिर्फ 2024 और 2025 ही नहीं, अभी भी लड़ेंगे.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में नीतीश कुमार और बीजेपी के रिश्तो में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है और लगातार नीतीश के तरफ से ऐसे संकेत भी दिए जा रहे हैं कि वक्त आने पर वह आरजेडी के साथ मिलकर सरकार भी बना सकते हैं, जिसके बाद बीजेपी नीतीश कुमार को लेकर बैकफुट पर नजर आ रही है.

वहीं, पटना में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रकोष्ठों की दो दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि देश में देशभक्ति का वातावरण बनाना है. 13-15 अगस्त तक देश के कोने कोने में तिरंगा झंडा फहराना है. इस कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यालय संस्कार देने का केंद्र है. यहां आकर पता चलता है कि एक साथ काम कैसे किया जाता है. उन्होंने बीजेपी को विचारधारा की पार्टी बताते हुए बाकी पार्टियों को परिवार की पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा ही एकमात्र पार्टी रहेगी, बाकी सभी राजनीतिक दल खत्म हो जाएंगे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta