Top
भारत

शराब पार्टी के बाद मर्डर, 60 वर्षीय वृद्ध की गई जान, हाथ को काटकर किया अलग

Admin1
11 Jun 2021 3:41 AM GMT
शराब पार्टी के बाद मर्डर, 60 वर्षीय वृद्ध की गई जान, हाथ को काटकर किया अलग
x

DEMO PIC

मौत के बाद दाहिने हाथ को काटकर अलग कर दिया.

गयाः जिले के परैया थाना क्षेत्र के बेगोमेन गांव के एक महादलित टोले में गुरुवार की देर शाम नशे में धुत युवक राजू मांझी ने गांव के ही एक 60 वर्षीय वृद्ध चनेश्वर मांझी की घर से बुलाकर हत्या कर दी. युवक ने वृद्ध पर खंती से हमला कर घटना को अंजाम दिया. मौत के बाद दाहिने हाथ को काटकर अलग कर दिया.

बताया जाता है कि युवक ने ही वृद्ध को बुलाया था और घर में ले जाकर शराब पी थी. शराब पीने के बाद चनेश्वर मांझी की हत्या कर दी. इधर, हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों व ग्रामीणों ने नशे में धुत राजू मांझी को पकड़ लिया.
युवक को पकड़ने के बाद आक्रोशत लोगों ने जमकर धुनाई कर अधमरा कर दिया. पिटाई करने के बाद उसे परैया थाना की पुलिस को लोगों ने सौंप दिया. पुलिस ने आरोपित राजू मांझी को इलाज के लिए गया के जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमएमसीएच भेजा है.
बता दें कि परैया थाना क्षेत्र में आठ दिन पहले ही कसठा गांव में एक व्यवसायी के घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी. इस हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं सकी थी कि दूसरी घटना हो गई. परैया थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्या का क्या कारण है. परिजनों व आरोपित से पूछताछ की जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it