भारत

रेस्टोरेंट के बाहर मर्डर, चल रही थी पार्टी

Janta Se Rishta Admin
25 April 2022 1:35 AM GMT
रेस्टोरेंट के बाहर मर्डर, चल रही थी पार्टी
x
मचा हडकंप

पंजाब। कनाडा की नागरिकता मिलने के बाद अपने वतन लौटे तरन तारन (Tarn Taran) शहर के जितेंद्र सिंह की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. वह कनाडा से कुछ दिन पहले ही अपने मां-पिता से मिलने आया था. वह अपने दोस्तों के साथ कनाडा की नागरिकता (Canadian citizenship) मिलने की खुशी में तरन तारन के एक रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहा था. जैसे ही वह रेस्टोरेंट से बाहर आया तो बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय जितेंद्र सिंह तरनतारन का रहने वाला था. 5 साल पहले वह पढ़ाई करने कनाडा गया था. जब उसे कनाडा की पीआर मिल गई तो वह बेहद खुश था. वह अपने मां बाप से मिलने कुछ ही दिन पहले तरन तारन आया था. जितेंद्र के दोस्त उससे कनाडा की नागरिकता मिलने की खुशी में पार्टी मांग रहे थे. इस पर उसने दोस्तों के साथ तरन तारन के एक रेस्टोरेंट में पार्टी की. इसके बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो कुछ बाइक सवार लोगों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी.

इस मामले को लेकर जितेंद्र के परिवार वालों का कहना है कि अभी तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने उनसे बातचीत नहीं की है. वे अपने बेटे की हत्या का कारण जानना चाहते हैं. उनका कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तरनतारन के डीएसपी बृजेंद्र सिंह ने कहा कि तरन तारन शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए हर एक पहलू पर काम कर रही है. पुलिस जितेंद्र के उन दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है, जिनके साथ उसने पार्टी की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta