भारत

युवक की हत्या, लॉटरी का करता था कारोबार, जानें पूरा मामला

jantaserishta.com
18 May 2022 12:49 PM GMT
युवक की हत्या, लॉटरी का करता था कारोबार, जानें पूरा मामला
x

जमुई: बिहार के जमुई जिले में अपराधियों ने आपसी विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना जमुई जिला मुख्यालय के त्रिपुरारी घाट रोड की है. मृतक युवक की पहचान मोहम्मद शमशेर खान के रूप में हुई है. वह थाना चौक इलाके का रहना वाला था. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली है.

पुलिस ने मामले में संलिप्त कुछ अपराधियों को अरेस्ट भी किया है. बाकी बचे अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है. वहीं, मो. शमशेर खान की हत्या की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद रातभर पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना रहा.
दरअसल, जमुई जिला मुख्यालय के त्रिपुरारी घाट रोड में मंगलवार देर रात अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की छाती में गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही जमुई थाना के थानाध्यक्ष चंदन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने घटनास्थल से एक खोखा और युवक की बाइक को बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई.
वहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करती रही. बताया गया है कि युवक लॉटरी का कारोबार करता था जिस वजह से पैसे के लेनदेन में उसकी हत्या की गई है.
मृतक की मां नईमा खातून का कहना है कि उनके बेटे का पैसा मोहम्मद राज के पास बाकी था, जिसे वह हमेशा मांगता था. कुछ दिन पहले भी मोहम्मद राज, तरुण उर्फ तन्नू की ओर से उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी के बाद से वह घर से बाहर नहीं निकल रहा था. मंगलवार की रात 9 बजे वह थोड़ी देर में घर आने की बात कह कर निकला था. उसके बाद उन्होंने अपने बेटे के मोबाइल पर कॉल भी की थी लेकिन फोन स्विच ऑफ बता रहा था. घटना की जानकारी उन्हें देर रात को हुई. उन्होंने अपने बेटे की हत्या का आरोप मोहम्मद राज, डीके, तरुण उर्फ तन्नू यादव, बिक्की यादव, सहबाज और इमरान सहित अन्य लोगों पर लगाया है.
उधर, जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार देर रात सदर अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने परिजनों से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों का हौसला भी बढ़ाया. साथ ही जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कही. उन्होंने कहा कि कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. घटना में संलिप्त अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. पुलिस छापेमारी कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta