भारत

दो गुटों में गैंगवार: एक की हत्या, परिवार ने भारत सरकार से की ये अपील

Rounak
12 Sep 2021 9:55 AM GMT
दो गुटों में गैंगवार: एक की हत्या, परिवार ने भारत सरकार से की ये अपील
x
गोली लगने की पूरी वारदात घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई.

होशियारपुर: पंजाब के जिला होशियारपुर ज‍िले के एक युवक की अमेरिका में गोली लगने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, दो गुटों की आपसी गोलीबारी में कुलदीप सिंह की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे. गोली लगने की पूरी वारदात घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई.

वहीं, मृतक के परिवार में कुलदीप की बहन मनजीत कौर और कुलदीप के भाई मनजीत सिंह ने भारत सरकार से अपील की है उन्हें अमेरिका में अपने भाई के अंतिम संस्कार में जाने के लिए सहयोग करें.
मृतक कुलदीप सिंह के बारे में जानकारी देते हुए परिवार जनों ने बताया कि कुलदीप 2 वर्ष पहले ही अपना अच्छा भविष्य बनाने के लिए अमेरिका गए थे. वह अमेरिका के प्रांत न्यूयॉर्क में रहते थे.
मनजीत कौर के मुताबिक, उनके ताऊ का लड़का भी कुछ समय पहले अमेरिका में ही गोली का शिकार हुआ था. गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी. वह भारत सरकार से अपील करते हैं क‍ि उनको अपने भाई के अंतिम दर्शन करने का मौका और इजाजत दी जाए क्योंकि वह और उसका भाई भारत में है और उनके माता-पिता दोनों इस समय अमेरिका में हैं. वह अपने माता-पिता के पास इस दुख की घड़ी में जाना चाहते हैं और उनके दुख में शामिल होना चाहते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta