भारत

कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग की हत्या, बैड पर मिला शव

Janta Se Rishta Admin
23 Sep 2022 2:28 AM GMT
कैंसर से पीड़ित बुजुर्ग की हत्या, बैड पर मिला शव
x
जांच जारी

यूपी। वैशाली सेक्टर-4 में एक घटना सामने आई है जहां फ्लैट में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना के समय बुजुर्ग की पत्नी दिल्ली अपने कार्यालय गई हुई थीं। जब वह लौटी तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था। उनकी गोद ली हुई 14 वर्षीय पुत्री गायब है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वैशाली सेक्टर-4 में रहने वाले अनिल सक्सेना(60) बीते कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थे। उन्हें गले का कैंसर था। उनकी पत्नी दिल्ली मलेरिया विभाग में काम करती हैं। कौशांबी थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित के मुताबिक सक्सेना दंपत्ति के एक 14 साल की दत्तक पुत्री भी है। गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे अनिल सक्सेना की पत्नी पिंकी सक्सेना घर लौटीं तो उन्हें बाहर से ताला लगा हुआ मिला। जबकि उन्हें पता था कि घर पर उनके पति और पुत्री मौजूद रहेंगे। इसके बावजूद ताला लगा होने पर उन्होंने अनहोनी की आशंका में अपने पास मौजूद दूसरी चाबी से ताला खोला। अंदर जाकर देखने पर उनके होश उड़ गए। बेड पर उनके पति अनिल सक्सेना का शव पड़ा हुआ था।

मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री का पता नहीं चल रहा है। थाना प्रभारी के मुताबिक शुरुआती जांच में लग रहा है कि बुजुर्ग का गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन मौत की सही वजह जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दत्तक पुत्री की तलाश की जा रही है। पुलिस को जांच के आधार पर लग रहा है कि बुजुर्ग की हत्या में उनकी दत्तक पुत्री के अलावा किसी तीसरे शख्स की भी भूमिका है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta