भारत

60 रुपए के लिए मर्डर, मुख्य आरोपी ई-रिक्शा चालक गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
30 April 2022 8:14 AM GMT
60 रुपए के लिए मर्डर, मुख्य आरोपी ई-रिक्शा चालक गिरफ्तार
x

यूपी। दिल्ली NCR से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में दिल दहलादेने वाला मामला सामने आया है. जहां हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन के पास शिकंजी बेचने वाले गौरव कश्यप ( 28 ) की तीन लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि इन लोगों ने शिकंजी पीने के बाद बहाना बनाकर रुपए देने से इनकार कर दिया था. इस दौरान मृतक गौरव ने पैसे की मांग की तो उसे बेरहमी से मारा-पीटा, जिसके चलते उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी ई-रिक्शा चालक बॉबी को गिरफ्तार कर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, अर्थला के रहने वाले शिकंजी बेचने वाले गौरव के पास बीते 27 अप्रैल की रात करीब ये लोग पहुंचे थे. जहां पर तीनों ने शिकंजी का ऑर्डर दिया था. पुलिस की पूछताछ में सिहानी गेट के रहने वाले आरोपी ई-रिक्शा चालक बॉबी ने बताया कि शिकंजी पीने के बाद तीनों ने पैसे देने के बजाय कहा कि बहुत ही घटिया शिकंजी बनाई है, इसका कोई पैसा नहीं देंगे. इस पर मृतक गौरव और तीनों आरोपियों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके चलते तीनों आपा खो बैठे और गौरव को बेरहमी से पीटा. हालत बिगड़ जाने पर तीनों मौके से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने मृतक गौरव को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बीते शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. इस मामले में मृतक की पत्नी ज्योति ने आरोपी बॉबी और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta