भारत

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर मर्डर, सनकी आशिक गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
9 April 2022 10:23 AM GMT
शादी का प्रपोजल ठुकराने पर मर्डर, सनकी आशिक गिरफ्तार
x

दिल्ली। दिल्ली से परीक्षा देने गई 12वीं की छात्रा की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने बताया छात्रा की हत्या एकतरफा प्रेम के कारण हुई थी. गांव में रहने वाला एक युवक छात्रा से प्रेम करता था. छात्रा ने उसके शादी के प्रपोजल को ठुकार दिया था, जिसके बाद गुस्से में सिरफिरे आशिक ने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने बताया कि उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के बाद उसने छात्रा का जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया. पहले दुपट्टे से छात्रा का गला घोंटा और शव को नदी में फेंक दिया. घर पहुंचने के बाद उसे शक हुआ कि लड़की जिंदा है तो उसने घर से चाकू लिया और उसका गला काट वहीं फेंक दिया.

दरअसल भमोरा के एक गांव में फूफा के घर रहकर यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रही 18 वर्षीय छात्रा मंगलवार रात अचानक लापता हो गई थी. बुधवार सुबह उसका शव गांव के बाहर नदी में पड़ा मिला. गले में दुपट्टा कसा था और चाकू से गला रेता था. तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि यह शव देर रात लापता हुई छात्रा का है. पुलिस द्वारा छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. छात्रा दिल्ली से अपने फूफा के घर यूपी बोर्ड की परीक्षा देने बरेली आई थी.

पुलिस ने मामले की जांच के लिए छात्रा के कॉल डिटेल्स निकाले तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी विकास को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta