भारत

सांसद ने कहा खुद को फांसी पर लटका लूंगा, जाने क्या है पूरा माजरा

Rounak
6 Sep 2021 1:15 AM GMT
सांसद ने कहा खुद को फांसी पर लटका लूंगा, जाने क्या है पूरा माजरा
x
बड़ी खबर

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में एक कथित कोयला घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ईडी ने टीएमसी महासचिव और डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी से आज पूछताछ करेगी. पूछताछ के लिए अभिषेक बनर्जी रविवार को ही दिल्ली पहुंच गए हैं. दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले अभिषेक ने कहा कि मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं. हालांकि अभिषेक बनर्जी कितना बजे पेश होंगे इस संबंध में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप को लेकर अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी किसी भी अवैध लेन-देन में उनकी संलिप्तता को साबित कर दे, तो वह खुद को फांसी पर लटका लेंगे.
दिल्ली पहुंचने से पहले कोलकाता हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी राजनीतिक बदला ले रही है. जांच को लेकर अभिषेक बनर्जी ने कहा, ''मैं किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं.''
इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था कि बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मिली हार का बदला लने के लिए कोयला घोटाला मामले में उनके भतीजे अभिषेक के खिलाफ जांच एजेंसियों का प्रयोग कर रही है.
बता दें कि 1 सितंबर को अभिषेक की पत्नी रुजिरा को ईडी के सामने पेश होना था लेकिन उन्होंने कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए पेश होने में असमर्थता जताई. रुजिरा ने जांच एजेंसी से अनुरोध किया था कि वे कोलकाता स्थित उनके आवास पर पहुंचकर पूछताछ करें. बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में सीबीआई की एक टीम ने कोयला घोटाला मामले में रूजिरा से उनके आवास पर पूछताछ की थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta