भारत

कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है मोदी सरकार : महबूबा मुफ्ती

Janta Se Rishta Admin
16 March 2022 10:37 AM GMT
कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है मोदी सरकार : महबूबा मुफ्ती
x

कश्मीर। कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स जहां एक ओर बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. वहीं कांग्रेस और कुछ दल इसका विरोध भी कर रहे हैं. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस फिल्म को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, जिस तरीके से भारत सरकार कश्मीर फाइल्स को प्रमोट कर रही है और कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है, उससे उनके खराब मंसूबे सामने आ गए हैं. पुराने जख्मों पर मरहम लगाने और दो समुदायों के बीच बेहतर माहौल बनाने की जगह वह उन्हें अलग कर रही है. बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस समय हर जगह छाई हुई है. अनुपम खेर ने अपनी एक्टिंग से सभी को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया है. द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की दिल दहला देने वाली कहानी दिखाई गई है. जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. इस फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है. पीएम मोदी से लेकर आम आदमी तक हर किसी से द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की है.

रिकॉर्डतोड़ कमाई की

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. फिल्म का पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है. जिसके बाद इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. महामारी के बाद पांचवें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया है. पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में द कश्मीर फाइल्स ने सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, 83 सभी को पीछे छोड़ दिया है.

पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन 18 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म ने तानाजी और उरी को भी पीछे छोड़ दिया है. इन दो फिल्मों ने भी पांचवें दिन 18 करोड़ से कम का बिजनेस किया था. तानाजी ने 15.28 करोड़ और उरी ने 9.57 करोड़ का बिजनेस किया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta