Top
भारत

सिद्धू के घर जुटे थे विधायक, सादे कपड़ों में मौजूद थी CID टीम...जाने क्या था माजरा

Admin1
22 July 2021 2:36 AM GMT
सिद्धू के घर जुटे थे विधायक, सादे कपड़ों में मौजूद थी CID टीम...जाने क्या था माजरा
x

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी खेमों में बंटी दिख रही है. अब खबर है कि बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मंदिर दर्शन पर जो कांग्रेस विधायक गए थे, उसमें से कुछ पंजाब CID के रडार पर हैं. इन विधायकों पर गैरकानूनी गतिविधियां जैसे अवैध खनन व अवैध शराब का धंधा करने के आरोप लगे हुए हैं. कुछ विधायक ऐसे भी हैं जिन्होंने सीएम अमरिंदर (captain amrinder singh) से मदद मांगी थी, लेकिन CM की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली थी.

बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने विधायकों संग एक तरह का शक्ति प्रदर्शन किया. इसमें वह स्वर्ण मंदिर भी गए. अमृतसर के इस दौरे के दौरान सिद्धू के साथ कुछ 48 विधायक (AAP के 3 विधायक समेत) थे. इसमें से कुछ विधायक पंजाब CID के रडार पर हैं.
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर सादे कपड़ों में मौजूद सीआईडी के अधिकारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. उनकी नजर अमृतसर में सिद्धू के घर जमा इन विधायकों पर थी. बताया गया कि वे सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया है कि कुछ विधायक और कुछ उनके सहयोगी जो कि सिद्धू के साथ थे उनपर कई गंभीर आरोप हैं. इन अवैध कामों में वे लोग प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से शामिल रहे हैं. इसमें अवैध खनन और शराब का धंधा शामिल है.
जानकारी के मुताबिक, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इन नेताओं के बारे में उस तीन सदस्यों के पैनल को भी बताय था, जिसे कांग्रेस हाइकमान ने पंजाब कांग्रेस संकट खत्म करने के लिए बनाया था. CID की नजर जिन विधायकों पर है, उनमें से एक होशियारपुर इलाके के हैं. उनको अवैध खनन का आरोप है, जिसके लिए दिसंबर 2020 में उनको 1.65 करोड़ का नोटिस भेजा गया था. विधायक ने अमरिंदर से 'मदद' की गुहार लगाई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it