भारत

मालकिन ने डॉगी के साथ बनाया प्रैंक वीडियो, जिसे देखकर मजे ले रहे यूजर्स

Janta Se Rishta Admin
16 Dec 2021 4:09 PM GMT
मालकिन ने डॉगी के साथ बनाया प्रैंक वीडियो, जिसे देखकर मजे ले रहे यूजर्स
x

अक्सर हम लोगों ने इंसानों के साथ किए गए कई प्रैंक वीडियो देखें हैं. जो मजेदार होने के साथ ही काफी गुदगुदाते भी हैं. वहीं जब यह प्रैंक जानवरों के साथ हों तो यह और भी मजेदार बन जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, जिसमें मालकिन अपने डॉगी के साथ प्रैंक करती दिख रही है. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख कर नेटिजन्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा डॉगी गोल्डेन रिट्रीवर प्रजाति का है. इसकी मालकिन ने इंस्टाग्राम पर उसके नाम का पेज बनाया है. जहां पर 16 हजार से ज्यादा फॉलोवर इसे फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डॉगी का नाम नगेट है. जिसका वीडियो सामने आने के बाद कई अन्य प्लेटफॉर्म पर भी इसे शेयर किया गया. अभी तक नगेट के साथ हुए इस वीडियो को तकरीबन 17 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जिस पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले डॉगी की मालकिन नगेट पर कपड़ा डालकर उसके बाल काटने का दिखावा करती है. जिस पर नगेट बड़ी ही मासुमियत से बैठा रहता है और अपने बाल कटने के बाद अपने मेकओवर का इंतजार करता है. सोशल मीडिया पर हर कोई कुत्ते की मासुमियत को देख दंग रह गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta