भारत

नामांकन केंद्र में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी, पार्टी कार्यकर्ताओं ने फाड़े कपड़े

Admin2
8 July 2021 3:33 PM GMT
नामांकन केंद्र में महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी, पार्टी कार्यकर्ताओं ने फाड़े कपड़े
x
VIDEO

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख (UP Block Pramukh Elections) के चुनावों को लेकर हलचल तेज है. आज गुरुवार को नामांकन के दौरान कई जगह हिंसा और झड़प की घटनाएं हुईं. लेकिन इस बीच लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां ब्लॉक की सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए.

लखीमपुर खीरी जिले में पसगवां ब्लॉक की सपा प्रत्याशी रितु सिंह ने सत्ता पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है कि जब वह नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं तो रास्ते में मौजूद मोहम्मदी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रस्तावक अनिता यादव के साथ मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए. साथ ही नामांकन पत्र दाखिल करते समय उनका नामांकन पत्र छीनकर फाड़ दिया गया.

पसगवां ब्लॉक की सपा प्रत्याशी रितु सिंह और उनके प्रस्तावक के साथ हुई बदसलूकी पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा है. उन्होंने सत्ता के भूखे योगी के गुंडे कहते हुए सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो पोस्ट भी किया है. बताया जाता है कि पसगवां ब्लॉक से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रितु सिंह अपने कार्यकर्ताओं संग ब्लॉक में नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही थीं तभी वहां मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं और गुंडों ने सपा प्रत्याशी और उनके साथ चल रही महिलाओं को पकड़कर खींचना और उनके कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए. लेकिन लंबी जद्दोजहद के बाद सपा प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंच गईं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta