Top
भारत

मंत्री जी ने उड़ाई कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

Admin2
23 Feb 2021 5:28 PM GMT
मंत्री जी ने उड़ाई कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां, सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश
x

फाइल फोटो 

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वाशिम जिले के पोहरादेवी मंदिर पर इकट्ठा हुई भीड़ को लेकर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. मंगलवार महाराष्ट्र सरकार के मंत्री संजय राठौड़ वाशिम जिले के पोहरादेवी मंदिर पहुंचे. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गईं. इसको लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चिंता जाहिर की है और कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

राज्य के मुख्य सचिव को सीएम ने आदेश देते हुए वाशिम के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है. हालांकि, सीएम दफ़्तर की ओर से जारी प्रेस नोट में मंत्री संजय राठौड़ के नाम का जिक्र नहीं है. अब सवाल ये है कि क्या मंत्री पर कार्रवाई होगी?
मंगलवार को महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने पोहरादेवी के मंदिर में दर्शन किए. इस दौरान उनके कई समर्थक बिना सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के नजर आए. बीजेपी ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने को लेकर संजय राठौड़ पर कार्रवाई की मांग की.
एक तरफ महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उद्धव सरकार लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करने की नसीहत दे रही है, वहीं दूसरी तरफ सरकार के मंत्री ने ही इसका पालन नहीं कर रहे हैं. संजय राठौड़ बीते कई दिनों से गायब चल रहे थे. उनका नाम पुणे कि एक टिक-टॉक आर्टिस्ट की आत्महत्या में सामने आया था.
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को यहां तक कहना पड़ा कि अगर लोगों ने मास्क नहीं पहने और कोरोना के नियमों की अनदेखी की तो फिर से लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है.
राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6218 नए मामले सामने आए हैं और इस वायरस की वजह से 51 और लोगों की मौत हुई है. नए मामलों के सामने आने के बाद राज्य में कोरोना के पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 21 लाख 12 हजार 312 हो गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it