Top
भारत

कोरोना हेल्पलाइन के WhatsApp नंबर पर आया मैसेज, शख्स ने इस वीडियो की डिमांड की

Admin1
5 May 2021 11:05 AM GMT
कोरोना हेल्पलाइन के WhatsApp नंबर पर आया मैसेज, शख्स ने इस वीडियो की डिमांड की
x

देश में हर दिन कोरोना के लाखों केस सामने आ रहे हैं, तो हजारों लोगों की जानें जा रही हैं। ऑक्सीजन, इजेक्शन को लेकर हाहाकार मचा है तो अस्पतालों में बिस्तरों की किल्लत है। इस वजह से लोगों के मन में महामारी का डर घर कर गया है। ऐसे ही एक शख्स ने कोविड हेल्पलाइन पर परिवार के लोगों का डर दूर करने के लिए मदद मांगी है। उसने इसके लिए 'एंटी पैनिक' वीडियो की डिमांड की।

तेलगु देशम पार्टी के वरिष्ठ नेता और श्रीकाकुलम के सांसद राम मोहन नायडू को उनके कोविड हेल्पलाइन नंबर पर यह अपील मिली है, जिन्होंने हाल ही में मरीजों की मदद के लिए शुरू किया है। लोग उनसे ऑक्सीजन या रेमडेसिवीर जैसे इंजेक्शन की मांग करते हैं, लेकिन मधुसूदन नाम के एक शख्स ने सासंद ने लिखा कि उसके परिवार को 'एंटी पैनिक' वीडियो की आवश्यकता है।
मदद मांगने वाले शख्स ने यह भी साफ किया कि उसके परिवार को कोरोना का कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन सभी डरे हुए हैं। उसने कहा कि उसे भावनात्मक रूप से कुछ अच्छे वीडियो की जरूरत है। सांसद ने स्क्रीनशॉट दिखाते हुए यह वाक्या बताया है। सासंद ने ट्विटर पर लिखा, ''यह अपील मुझे मेरे कोविड हेल्पलाइन श्रीकाकुलम हेल्पलाइन पर मिला जो अगले लेवल का है। कोविड से चिंतित नहीं हैं, कोविड के डर से हैं। लेकिन मैं उसकी मदद करना चाहता हूं। डियर इंटरनेट: हमें कुछ वीडियो बताइए जो अति आवश्यक सकारात्मकता और प्रेरणा दे।''
इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने सांसद को कुछ वीडियो लिंक्स भेजे हैं, जिनमें अस्पताल स्टाफ, नर्स आदि प्रेरित कर रहे हैं। आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज है। मंगलवार को आंध्र प्रदेश में 20 हजार से अधिक नए केस सामने आए तो सबसे अधिक 2,398 केस श्रीकाकुल में मिले हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it