भारत

स्नैपचैट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

Mohit
13 Oct 2021 4:14 PM GMT
स्नैपचैट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स
x
स्नैपचैट को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

जनता से रिश्ता वेबडेस्क ;- कुछ समय पहले फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सप्प यूजर्स को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. काफी घंटों तक इसका कोई समाधान नहीं निकल पाया था, हालांकि अगले दिन सब सही हो गया था. अब ऐसी परेशानी स्नैपचैट के साथ देखने को मिली थी, इस दिक्कत का सामना सभी स्नैपचैट यूजर्स को झेलना पड़ा था.

आपको बता दें रिपोर्ट के मुताबिक स्नैपचैट काफी समय से डाउन चल रहा था. सोशल मीडिया यूजर स्नैपचैट पर कुछ भी पोस्ट नहीं कर पा रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ देखने को मिली. हालांकि अब आपको बता दें ये दिक्कत सुलझा दी गई है.

दिक्कत को देखते हुए स्नैपचैट की कंपनी ने भी एक पोस्ट शेयर किया थे, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम जानते हैं कि कुछ स्नैपचैटर्स को अभी ऐप का उपयोग करने में समस्या हो रही है – हम इसे देख रहे हैं!

अब आपको बता दें ये दिक्कत सुलझा दी गई है, जिसकी जानकारी खुद कंपनी ने पोस्ट शेयर करते हुए दी उन्होंने लिखा- प्रॉब्लम फिक्स कर दी गई है! अगर आपको अब भी परेशानी हो रही है, तो कृपया हमें बताएं. हैप्पी स्नैपिंग!
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स की बात करें तो वो भी बेहद मजेदार हैं. नीचे देखें फेमस ट्वीट-
आप सभी को बता दें कुछ दिन पहले व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक देशभर में डाउन हो चुका था, जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स परेशान हो गए थे. सभी डाउन होने के बाद लोगों को मैसेज भेजने में काफी परेशानी हो रही थी. इन तीनों प्लेटफॉर्म्स के काम न करने की सूरत में लोग ट्विटर पर आए और हर तरफ से मीम्स की बाढ़ आ गई थी. इस बीच लोगों ने जमकर मजे लिए. जानकारी के लिए बता दें फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप तीनों का स्वामित्व फेसबुक के पास ही है. वहीं, ट्विटर उसकी प्रतिद्वंदी कंपनी है.
इस समयस्या को लेकर फेसबुक ने बयान भी जारी किया थे और कहा था कि जल्द ही समस्या को सुलझा दिया जाएगा. उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, 'हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और उत्पादों तक पहुंचने में समस्या हो रही है. हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं, और किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं.'


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it