भारत

महबूबा मुफ्ती का बयान, बीजेपी पर लगाया ये आरोप

jantaserishta.com
4 July 2022 8:56 AM GMT
महबूबा मुफ्ती का बयान, बीजेपी पर लगाया ये आरोप
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती (pdp chief mehbooba mufti) ने आरोप लगाया है कि भाजपा सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के अपने एजेंडे को बरकरार रखने और उसे आगे बढ़ाने के लिए आपराधिक तत्वों का इस्तेमाल कर रही है.

पीडीपी चीफ ने मीडिया की उन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी जिसमें दावा किया गया था कि उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारोपियों में शामिल युवक भाजपा का सदस्य था. साथ ही जम्मू क्षेत्र से गिरफ्तार लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी जम्मू में भाजपा का आईटी सेल प्रमुख था.
महबूबा ने आरोप लगाया कि पहले उदयपुर में कन्हैयालाल का कातिल और अब राजौरी में पकड़ा गया लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी, दोनों के भाजपा से सक्रिय संबंध हैं. ऐसे ऐसे आपराधिक तत्व हैं जिनके जरिए भाजपा अपने एजेंडे को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि चाहे गौरक्षक हों या आतंकवादी सांप्रदायिक विभाजन और नफरत के अपने एजेंडे को कायम रखने के लिए भाजपा इनका इस्तेमाल कर रही है.
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के आरोपियों में शामिल युवक या फिर जम्मू में पकड़ा गया लश्कर का आतंकी किसी और विपक्षी पार्टी का सदस्य होता तो उनके खिलाफ कई अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज की जातीं.
महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कल्पना कीजिए कि इनमें से कोई भी अपराधी किसी विपक्षी नेता से जुड़ा होता. अब तक कई प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी होतीं और गोदी मीडिया विपक्ष को बदनाम करने के लिए प्राइम टाइम में मुद्दे को शामिल कर इसे गोद ले लेती.
उधर, भाजपा ने उदयपुर के हत्यारे रियाज अटारी के साथ संबंधों से इनकार किया है. साथ ही पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि आतंकी संगठन लश्कर के आतंकवादी तालिब हुसैन ने भाजपा में शामिल होने के 18 दिन बाद इस साल मई में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta