भारत

भाजपा पर बरसीं महबूबा मुफ्ती, कहा- वे बनाना चाहते हैं कई पाकिस्तान

jantaserishta.com
22 March 2022 11:21 AM GMT
भाजपा पर बरसीं महबूबा मुफ्ती, कहा- वे बनाना चाहते हैं कई पाकिस्तान
x
देखें वीडियो।

श्रीनगर: फिल्म 'The Kashmir Files' के जरिए एक बार फिर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार को सांबा में एक प्रोग्राम के दौराम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी कई पाकिस्तान बनाना चाहती है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा, 'मेरे पिता के चाचा मारे गए, वे (भाजपा) चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ लड़ाई हमेशा जारी रहे. वह लोग हिंदू/मुस्लिम, जिन्ना, बाबर, औरंगजेब की बात करते हैं.' महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि बीजेपी एक पाकिस्तान नहीं बल्कि कई पाकिस्तान बनाने चाहती है, आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को सुरक्षित रखा है और अगर आगे भी देश को सुरक्षित रखना है को कांग्रेस को दोबारा से सत्ता में लाना होगा.


फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, 'आजकल बड़ी फिल्में बनती हैं. फिल्में मुझे (इतिहास के बारे में) क्या बताएंगी? मैंने अपनी आंखों से देखा है, जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब 7 हिंदू लड़कों की मौत हुई थी. मैंने सरदारों और कश्मीरी पंडितों को देखा है. मेरे अपने चाचा की हत्या कर दी गई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta