भारत

शराब तस्करी में मेडिकल की छात्रा गिरफ्तार, पति के साथ मिलकर कर रही थी नशे का कारोबार

Rani Sahu
25 Nov 2021 8:17 AM GMT
शराब तस्करी में मेडिकल की छात्रा गिरफ्तार, पति के साथ मिलकर कर रही थी नशे का कारोबार
x
बिहार में शराबबंदी (Liquor ban in bihar) को लेकर जबसे सरकार ने सख्त रूख अख्तियार किया है

बिहार में शराबबंदी (Liquor ban in bihar) को लेकर जबसे सरकार ने सख्त रूख अख्तियार किया है. तब से शराब तस्करी के अनोखे-अनोखे मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस की नजर जबसे शराब के धंधेबाजों पर टेढ़ी हुई है. इसके बाद से बड़ी संख्या में शराब तस्कर गिरफ्त में आ रहे हैं. बिहार के हाजीपुर में एक एमबीबीएस (MBBS) की छात्रा शराब तस्करी में संलिप्त पाई गई है. आरोप है कि वो अपने पति और ससुराल वालों के साथ मिलकर शराब का अवैध धंधा कर रही थी.

तस्करी का ये मामला हाजीपुर की है, जंहा MBBS की पढ़ाई कर रही की छात्रा को पुलिस ने शराब तस्करी की गैंग चलाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है. इस मामले के सामने आने के बाद पता चल रहा है कि बिहार में शराब तस्करी में हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं.
गया मेडिकल कॉलेज की है छात्रा
हाजीपुर नगर थाना की पुलिस ने कुख्यात शराब तस्कर के घर पर छापेमारी की थी, पुलिस इलाके के कुख्यात और शराब तस्करी के पुराने मामलो को लेकर फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी करने पहुंची थी. इस दौरान यहां नगर थाना के चिकनौटा में एक मकान पर जब छापेमारी हुई, तो पुलिस ने यहां से 2 कुख्यात शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. लेकिन इस छापेमारी के दौरान हैरान करने वाली जो तस्वीर सामने आई. उसमें तस्करी के नेटवर्क में एक मेडिकल की छात्रा भी पकड़ी गई. गिरफ्तार छात्रा गया मेडिकल कालेज की MBBS की छात्रा है. वो यहां थर्ड इयर की छात्रा है और कुछ सालों बाद ही डॉक्टर बनने वाली है. वो छात्रा शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुई है. बताया जा रहा है कि छात्रा कुख्यात शराब तस्कर विकास सिंह की पत्नी है. पुलिस ने बताया कि तस्कर का एक भाई भी मेडिकल का छात्र है.
300 बोतल शराब बरामद
छापेमारी में पुलिस को बेडरूम से लेकर गैराज तक से शराब का जखीरा मिला है. पुलिस ने घर के बेडरूम से लेकर लक्जरी गाड़ियों से 300 बोतल से ज्यादा शराब बरामद की है. पुलिस के अनुसार तस्कर विकास की पत्नी भी पढ़ाई के साथ शराब के कारोबार में शामिल थी और पूरा कारोबार इनके घर से चल रहा था. तो वहीं गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर पिछले कई सालों से अवैध शराब के कई मामलो में संलिप्त थे और फरार बताए जा रहे थे. मामले में पुलिस ने दोनों तस्करों के साथ मेडिकल छात्रा को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it