Top
भारत

मीडियाकर्मी के घर 10 लाख की चोरी, चोर ने फ्लैट को बनाया निशाना, जांच जारी

Admin2
5 May 2021 7:18 AM GMT
मीडियाकर्मी के घर 10 लाख की चोरी, चोर ने फ्लैट को बनाया निशाना, जांच जारी
x
जांच में जुटी पुलिस

राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र के मिथिला कॉलोनी में मीडियाकर्मी निशांत रंजन के आवास से चोर तीन लाख रुपये नकद व सात लाख के जेवर चुरा ले गये। पीड़ित निशांत कुमार एक न्यूज चैनल में कैमरामैन के पद पर कार्यरत हैं और मिथिला कॉलोनी में किराये के फ्लैट में रहते हैं। वे मूलरूप से मोतिहारी के ढाका के रहने वाले हैं। कोरोना संक्रमित होने के कारण पिछले कुछ दिनों से वह परिवार सहित ढाका में ही हैं। मंगलवार को निशांत को उनके पड़ोसी के माध्यम से चोरी होने की जानकारी मिली।

निशांत रंजन ने बताया कि उनके घर में पत्नी व मां के जेवरात रखे हुए थे। हाल में ही एक जमीन की रजिस्ट्री करायी तो उसमें बचे ढ़ाई लाख रुपये के साथ ही 48 हजार नकद थे। इन रुपयों से जमीन की बाउंड्री करानी थी। बताया गया है कि निशांत में कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण दिख रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपने पिता, मां, पत्नी व बेटी को पैतृक आवास पर भेज दिया था और खुद 21 अप्रैल को कोरोना की जांच करायी थी। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी तो 22 अप्रैल को फ्लैट बंद कर खुद भी गांव चले गये।

उन्होंने अपने पड़ोसी को निगरानी करने की जिम्मेदारी दी थी़, लेकिन उन्हें पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर में चोरी की घटना हुई है। पड़ोसी ने वीडियो कॉल कर उनके फ्लैट के अंदर का सारा दृश्य भी दिखाया। निशांत रंजन समझ गये कि उनके घर से जेवरात के साथ ही नकद रुपये भी चोर अपने साथ ले गये हैं। इसके बाद उन्होंने फोन से दीघा थानाध्यक्ष को जानकारी दी। निशांत रंजन निगेटिव हो चुके हैं और बुधवार को आवास पर पहुंचेंगे और दीघा पुलिस को लिखित शिकायत भी देंगे। दीघा थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि शिकायत मिली है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it