भारत

बीजेपी का प्रचंड प्रदर्शन, मुनव्वर राणा और केआरके को लोग बना रहे निशाना, जानिए वजह

jantaserishta.com
10 March 2022 8:21 AM GMT
बीजेपी का प्रचंड प्रदर्शन, मुनव्वर राणा और केआरके को लोग बना रहे निशाना, जानिए वजह
x

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को एक बार फिरसे बहुमत मिलता दिख रहा है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ एक बार फिरसे सत्ता में वापसी करते दिख रहे हैं। इधर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी बीच शायर मुनव्वर राणा और अभिनेता केआरके खान ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स उनसे काफी तीखे सवाल पूछ रहे हैं, हालांकि इस दौरान केआरके ने बीजेपी की जीत पर बधाई भी दी है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले रायबरेली के रहने वाले शायर मुनव्वर राणा और सहारनपुर के देवबंद के रहने वाले केआरके ने देश छोड़ने का ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर योगी चुनाव जीतेंगे तो वे देश छोड़ देंगे। पिछली 17 फरवरी को अपने ट्वीट में केआरके ने कहा था कि मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंग बली।
इसके अलावा जनवरी में शायर मुनव्वर राणा ने भी कहा था कि वर्तमान सरकार पलायन-पलायन रट रही है, लेकिन भाजपा सरकार में मुसलमानों में इतना खौफ है कि कोई बोल नहीं सकता है। अगर फिर भी ओवैसी की मदद से भाजपा की सरकार आ जाती है तो हमें यहां रहने की जरूरत नहीं है, मैं यहां से पलायन कर लूंगा। दोनों लोगों के इसी बयान को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
एक यूजर ने दोनों को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि अब आप कब देश छोड़कर जाएंगे क्योंकि योगी आदित्यनाथ फिरसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दोनों को माफी मांगनी चाहिए। इससे पहले मतगणना शुरू होने से पहले भी केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा 'गुड मॉर्निंग योगीजी, की हाल बा...आज आपका आखिरी दिन है सर...सोचा याद दिला दूं।'
हालांकि चुनावी आंकड़ों की तस्वीर के बीच केआरके ने अपने एक ट्वीट में बीजेपी और योगी आदित्यनाथ को बधाई भी दी है। यूपी में दोबारा जीत दर्ज करने पर उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई दी है। बीते कई दिनों से केआरके लगातार यूपी चुनाव को लेकर ट्वीट करते रहे हैं। इससे पहले केआरके ने लिखा था कि यूपी में बीजेपी की ईवीएम चोरी की घटनाओं से ये साबित हो गया है कि बीजेपी का सफाया निश्चित है।
फिलहाल उत्तर प्रदेश, पंजाब और उत्तराखंड समेत सभी पांचों राज्यों में वोटों की जारी है। यूपी में भाजपा बड़े बहुमत की ओर है वहीं सपा काफी पीछे रह गई है। पंजाब में आम आदमी पार्टी को बड़ी बढ़त मिल गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta