भारत

शादीशुदा महिला और प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, उसके बाद...

jantaserishta.com
29 May 2022 7:38 AM GMT
शादीशुदा महिला और प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, उसके बाद...
x

बेतिया: बिहार के बेतिया में शादीशुदा महिला से मिलने आए शादीशुदा प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. फिर दोनों को बिजली के खंभे से बांधकर रातभर पिटाई की. सुबह दोनों की जबरन शादी करवाई गई और गांव से हमेशा के लिए निकाल दिया. मामला सुगौली गांव का है. पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन इसे लेकर जांच शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि महिला का पति दुबई में ड्राइवर की नौकरी करता है. पति काफी सालों से घर नहीं आया. इस बीच महिला का अफेयर गांव के ही युवक के साथ शुरू हो गया, जो कि सेमरा चौक में मोबाइल की दुकान चलाता है. दोनों के बीच पिछले छह महीनों से अफेयर है. गुरुवार रात को प्रेमी जब शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो गांव वालों ने उसे देख लिया.
उन्होंने पहले प्रेमी को पकड़ा फिर प्रेमिका को भी घर से निकाला और बाहर लाकर दोनों को बिजली के खंभे में बांध दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह होने तक दोनों की जमकर धुनाई की. सुबह होते ही प्रेमी के परिजनों को बुलाया गया और दोनों की जबरन शादी करवा दी गई. प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा. इसके बाद दोनों को गांव से निकाल दिया गया.
प्रेमी जोड़ा पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है. दोनों के बच्चे भी हैं. गांव से निकाल दिए जाने के बाद महिला अपने बच्चों को भी साथ ले गई है. अब दोनों कहां हैं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है.
वहीं, पुलिस मारपीट के मामले की जांच कर रही है. उधर, संरपच बबलु पासवान ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था इसलिए दोनों की शादी करवा दी. सरपंच ने गांव से निकाले जाने पर कोई जवाब नहीं दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta