भारत

शख्स ने किया पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर खुद को कर दिया सरेंडर

Rani Sahu
6 Feb 2022 3:20 PM GMT
शख्स ने किया पत्नी की गला घोंटकर हत्या, फिर खुद को कर दिया सरेंडर
x
रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र अंतर्गत करमा गांव में पति पत्नी के विवाद में पति ने गुस्से में आकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी

Ramgarh : रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र अंतर्गत करमा गांव में पति पत्नी के विवाद में पति ने गुस्से में आकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद खुद पति थाना पहुंच कर अपने को सरेंडर कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही कुज्जु ओपी प्रभारी अवधेश कुमार सदल बल के साथ घटना स्थल में पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर वरीय पदाधिकारी को घटना की सूचना दी. जिसके बाद रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक, मांडू इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता सहित पुलिस बल के जवान घटना स्थल पहुंचे और घटना की पड़ताल की.

जानकारी के अनुसार आरोपित पति करमा निवासी मुकेश कुमार गुप्ता करमा चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने चाय नास्ते का होटल चलाता है. मृतिका 21 वर्षीय शिल्पी रानी है. दोनो की शादी तीन साल पहले हुई थी. घटना के बाद घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गयी. पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार पति ने अपना जुर्म पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी भी जब्त कर ली है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta