Top
भारत

ममता बनर्जी की शादी!...वायरल हुआ वेडिंग कार्ड...13 जून को इनके साथ होगी शादी

Admin1
11 Jun 2021 1:10 AM GMT
ममता बनर्जी की शादी!...वायरल हुआ वेडिंग कार्ड...13 जून को इनके साथ होगी शादी
x
पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाते हैं. इसी बीच एक वेडिंग इनविटेशन कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों आश्चर्य में डाल दिया है. इस वेडिंग कार्ड की हर तरफ चर्चा हो रही है. आप भी सोच रहे होंगे कि अपनी शादी के लिए तो हर कोई इनविटेशन कार्ड छपवाता है, इस कार्ड में ऐसा क्या है? तो आपको बता दें कि कार्ड पर छपे नाम की वजह से ये इंटरनेट सेंसेशन बन गया है.

दरअसल, कार्ड पर लिखा है कि पी ममता बनर्जी (P Mamata Banerjee) और एएम सोशलिज्म (AM Socialism) नाम के दूल्हा-दुल्हन 13 जून को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में लोग ये सोचकर हैरान हैं कि ये कार्ड फोटोशॉप्ड है या फिर असली.
बता दें कि ये वेडिंग कार्ड सोमवार को पब्लिश हुआ था और तब से दूल्हे के पिता लेनिन मोहन को कई फोन आ चुके हैं. हर कोई उनसे एक ही बात पूछ रहा है कि क्या ये कार्ड असली है? बता दें कि लेनिन मोहन तमिलनाडु के सेलम में भाकपा के जिला सचिव हैं.
लेनिन मोहन ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि हर कोई दूल्हा और दुल्हन के नाम को लेकर उत्सुक है. दोस्तों, मीडिया यहां तक कि मेरी अपनी पार्टी के लोगों ने भी मुझे फोन करके पूछा कि क्या ये निमंत्रण पत्र असली है? उन्होंने कहा कि हर कोई मुझसे एक ही सवाल पूछ रहा था, पहले मुझे इससे चिढ़ हुई लेकिन अब आदत पड़ गई है.
लेनिन मोहन ने कहा कि कट्टूर गांव में ज्यादातर लोग कम्युनिज्म को फॉलो करते हैं. यहां रूस, मॉस्को, चेकोस्लोवाकिया, रोमानिया, वियतनाम, वेनमनी आदि नामों के बहुत लोग मिल जाएंगे.
कार्ड के मुताबिक पी ममता बनर्जी और एएम समाजवाद की शादी 13 जून को अमानिकोंडलमपट्टी गांव में दुल्हन के घर पर होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it