भारत

मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 5 युवकों की नदी में डूबने से मौत

Admin1
16 Oct 2021 2:03 AM GMT
मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 5 युवकों की नदी में डूबने से मौत
x
बड़ी खबर

राजस्थानके धौलपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 युवकों की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई. इस हादसे के बाद इलाके में खुशी का माहौल गम में बदल गया. गोताखोरों की मदद से नदी से सभी 5 शवों को बाहर निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि सभी मृतक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर थाना इलाके के रहने वाले थे.

धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र के भूतेश्वर महादेव के पास होकर गुजरने वाली पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान ये हादसा हुआ. यहां मूति विसर्जन के दौरान 5 युवक नदी में डूब गए. इसके बाद यहां चीख पुखार मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी. प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से सभी 5 शव नदी से बाहर निकलवाए.
तेज बहाव और अधिक पानी होने के चलते डूबे युवक
आगरा के जगनेर के भवनपुरा के लोग बसेड़ी में मूर्ति विसर्जन करने आए थे. करीब एक दर्जन युवकों का काफिला मूर्ति को साथ लेकर नदी के पानी में उतर गया. लेकिन नदी के अंदर पानी अधिक होने पर एवं तेज बहाव होने पर पांच युवक डूब गए.
प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से रवि, रणवीर, सत्य प्रकाश, कृष्णा और संदीप के शव बरामद कर लिए हैं. जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जगनेर के 5 युवकों की डूबकर मौत हो गई. मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश प्रशासन को दी जा रही है. ताकि उन्हें मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद मिल सके.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it