भारत

महाराष्ट्र: नागपुर में पुलिस के दुर्व्यवहार के कारण युवक ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

Admin4
3 Aug 2021 5:54 PM GMT
महाराष्ट्र: नागपुर में पुलिस के दुर्व्यवहार के कारण युवक ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
x
महाराष्ट्र के नागपुर में सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के परिजन ने मंगलवार को दावा किया कि उक्त व्यक्ति को पुलिस द्वारा पीटा गया था, जिससे वह अवसाद में था और इसी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर में सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति के परिजन ने मंगलवार को दावा किया कि उक्त व्यक्ति को पुलिस द्वारा पीटा गया था, जिससे वह अवसाद में था और इसी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया.

रघुजी नगर इलाके में स्थित अपने घर में महेश शालिकराम राउत (38) ने सोमवार रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. उसके भाई ने कहा कि राउत ने उस दिन शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर मानसिक रूप से अस्वस्थ एक व्यक्ति को सुबह में एक महिला द्वारा पीटे जाने की जानकारी दी थी.
मृतक के भाई शैलेश ने संवाददाताओं से कहा, "महेश ने सोमवार शाम को नियंत्रण कक्ष में फोन किया था और वहां से दो बीट मार्शलों को भेजा गया था. पुलिस के दोनों कर्मियों ने महेश से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने किसी कारण से फोन नहीं उठाया. इसके बाद दोनों घर आये और उन्होंने मेरे भाई को पीटा, जिससे वह अपमानित महसूस कर रहा था और अवसाद में चला गया था."
जहर खाकर दी जान
उन्होंने कहा कि महेश ने सोमवार रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद हुडकेश्वर पुलिस थाने ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया. राउत के परिजन द्वारा हुडकेश्वर पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन होने के बाद पुलिस उपायुक्त (जोन चार) अक्षय शिंदे ने कहा कि अपराध शाखा इस घटना और परिजनों के आरोपों की जांच करेगी. डीसीपी ने कहा कि अगर पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta