Top
भारत

महाराष्ट्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान...दशहरा में मंदिर नहीं बल्कि खुलेंगे जिम और फिटनेस सेंटर...

Gulabi
18 Oct 2020 2:07 AM GMT
महाराष्ट्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान...दशहरा में मंदिर नहीं बल्कि खुलेंगे जिम और फिटनेस सेंटर...
x

फाइल फोटो 

मंदिर को दोबारा खोलने के लेकर हुए विवाद के बावजूद उसे खोलने की इजाजत नहीं दी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। महाराष्ट्र सरकार ने मंदिर को दोबारा खोलने के लेकर हुए विवाद के बावजूद उसे खोलने की इजाजत नहीं दी है बल्कि दशहरा से राज्य में जिम और फिटनेस सेंटर को खोलने की अनुमति दे दी है। शनिवार को राज्य के मुख्यमंत्री सचिवालय ने यह जानकारी दी। बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के बाद यह पहला मौका होगा जब राज्य में जिम और फिटनेस सेंटर को खोलने की अनुमति दी है। हालांकि, राज्य सरकार ने इसके लिए कुछ शर्ते भी रखी हैं जिसके के लिए जल्द ही दिशा निर्देश जारी किया जाएगा। राज्य में कोरोना के नए केस में गिरावट के बाद सरकार धीरे-धीरे पहले से लगी पाबंदियों को हटा रही है।

राज्य में शुनिवार कोरोना वायरस संक्रमण के 10259 नए केस सामने आए हैं। दूसरी ओर राहत की बात ये रही कि राज्य में शनिवार को 14238 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण से 250 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ राज्य में कोरोना वायरस से कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1586321 पहुंच गया है।

वहीं, राज्य में अभी तक 13,58,606 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। राज्य में फिलहाल 1,85,270 एक्टिव केस हैं जबकि संक्रमण से अभी तक 41,965 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 1791 नए केस सामने आए हैं जबकि 2988 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिली है और 47 और लोगों की मौत हुई है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it