भारत

प्रेमी जोड़ा एकांत में रंगे हाथों पकड़ाया, लोगों ने की जमकर धुनाई, कार्रवाई के मिले आदेश

Admin2
13 March 2021 3:12 PM GMT
प्रेमी जोड़ा एकांत में रंगे हाथों पकड़ाया, लोगों ने की जमकर धुनाई, कार्रवाई के मिले आदेश
x

Demo Pic

राजस्थान से बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजस्थान के भरतपुर जिले में एक प्रेमी जोड़ा एकांत में आपस में बातचीत कर रहा था. तभी निगाह पड़ने पर स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़ लिया. लेकिन इसी बीच लड़का तो भागने में सफल रहा लेकिन लोगों ने लड़की को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान लड़की चिल्लाती रही लेकिन लोग नहीं माने. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नगर कस्बे का है और यह घटना करीब 6 दिन पुरानी यानी सोमवार की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला लोगों के संज्ञान में आया. बताया जा रहा है कि नगर कस्बे में अस्पताल रोड पर खंडेलवाल धर्मशाला के पीछे कुछ दुकान खाली पड़ी हुई है. वहां एक लड़का-लड़की दिन में आपस में बात कर रहे थे लेकिन तभी वहां स्थानीय लोगों की निगाह पड़ गई और दोनों को उन लोगों ने दबोच लिया.
हालांकि, अभी तक इस मामले में ना तो पुलिस ने कोई कार्रवाई की है और ना ही पीड़ित पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन फिलहाल यह वीडियो वायरल जरूर हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की को कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उसको खींचकर ले जा रहे हैं. वहीं, लड़की रहम की भीख मांग रही है पर लोगों को जरा भी दया नहीं आ रही है.
जानकारी के मुताबिक, लड़की और लड़का बालिग हैं. वे दोनों नगर कस्बे के ही रहने वाले हैं, इनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग एक लड़की की पिटाई कर रहे हैं और इस मामले की जांच के लिए नगर थाना प्रभारी को कहा गया है. इस मामले की जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta