Top
भारत

प्रेम प्रसंग: युवक एक, प्यार करती थी दो सहेलियां, एक दिन दोनों के बीच हुआ झगड़ा, और फिर...

Admin1
10 Jun 2021 9:15 AM GMT
प्रेम प्रसंग: युवक एक, प्यार करती थी दो सहेलियां, एक दिन दोनों के बीच हुआ झगड़ा, और फिर...
x
उनकी तलाश की जा रही है.

नोएडा: थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर निवासी 18 साल की एक युवती ने प्रेम प्रसंग में सहेली से झगड़ा होने के बाद बुधवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार युवती और उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करते थे. इस बात को लेकर दोनों सहेलियों के बीच में बीती रात को झगड़ा हो गया जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली.

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका कोमल और उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करते थे. इस बात को लेकर दोनों सहेलियों के बीच बीती रात को फोन पर नोकझोंक हुई. इसके बाद कोमल ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही हैं. अगर मृतका के परिजन इस मामले मे किसी खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी.
वहीं दूसरी तरफ थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख गांव में बुधवार रात को नाली के पानी के विवाद में एक परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में कई लोगों को गंभीर चोट आई है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि बिसरख गांव निवासी तेज सिंह और गोपाल के बीच बीती रात को नाली के पानी को लेकर विवाद हो गया.
उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी-डंडे से एक दूसरे के ऊपर हमला किया. इस घटना में कुछ लोग घायल हो गए. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने गोपाल, संजीव और गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल कुछ लोग फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it