भारत

लेडी गैंग की गुंडागर्दी, डोमिनोज में काम नौकरी करने वाली लड़की को पीटा

Janta Se Rishta Admin
14 Jun 2022 2:26 AM GMT
लेडी गैंग की गुंडागर्दी, डोमिनोज में काम नौकरी करने वाली लड़की को पीटा
x

एमपी। मध्य प्रदेश के इंदौर से लेडी गैंग की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. यहां 4 युवतियों ने डोमिनोज (Dominos) में काम नौकरी करने वाली लड़की को जमकर पीटा. उसके बाल खींचे और जमीन पर गिराकर डंडे से मारा. साथ ही लात-घूंसे भी चलाए. वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला शहर के द्वारकापुरी इलाके का है. पीड़ित लड़की का नाम नंदिनी यादव है. वीडियो वायरल होने के बाद द्वारकापुरी पुलिस ने चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज में नौकरी करती है. जब वह काम के लिए जा रही थी, तभी पिंकी नामक युवती ने तीन सहेलियों के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया. तीनों ने उसे कुछ बात करने के बहाने से पास में बुलाया. फिर थप्पड़ मारे, लात-घूसों और डंडे से जमकर पिटाई कर डाली. पीड़िता ने बताया कि हमले के चलते वह वहीं सड़क पर गिर गई. काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर जान बचाई.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने चारों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. बताया जा रहा है कि लड़कियों की गैंग की सरगना पिंकी इलाके के बदमाशों के साथ घूमती हैं. आए दिन लोगों के साथ मारपीट करती रहती हैं. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस चारों की तलाश कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta