Top
भारत

कोतवाली पुलिस की छापामार कार्रवाई...व्हाइट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...मचा हड़कंप

Admin2
19 Oct 2020 12:50 AM GMT
कोतवाली पुलिस की छापामार कार्रवाई...व्हाइट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...मचा हड़कंप
x

फाइल फोटो 

पुलिस ने होटल के कमरे में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की

मध्यप्रदेश: टीकमगढ़: होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार रात करीब 10 बजे होटल न्यू व्हाइट हाउस पर छापामार कार्रवाई की। होटल संचालक ने रिसेप्शन काउंटर पर पुलिस को उलझा लिया और पीछे के दरवाजे से युवक-युवती को भगा दिया। पुलिस ने होटल के कमरे में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। छानबीन में रुकावट डालने पर होटल संचालक को पकड़कर कोतवाली लाया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

शहर के कई होटलों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी बार-बार पुलिस तक पहुंच रही है। हालाकि भंडाफोड़ करने में अब तक कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग पाई है, लेकिन बार-बार सामने आ रही सूचनाएं दाल में काला होने की ओर साफ इशारा कर रही हैं। पॉश एरिया में सिविल लाइन रोड स्थित होटल न्यू व्हाइट हाउस में सेक्स रैकेट की सूचना पर शुक्रवार रात कोतवाली पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। कोतवाली थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने होटल न्यू व्हाइट हाउस पर रेड की। होटल संचालक नवीन जैन ने जांच में बाधा डाली, पुलिस को उलझाया। इसी दौरान होटल से युवक-युवती भागने में कामयाब हो गए। होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों के बीच आपत्तिजनक सामग्री पुलिस ने बरामद की है। जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। संदिग्ध मामले को कोतवाली पुलिस ने विवेचना में लिया है।

सस्पेंस : सागर के बताए जा रहे युवक-युवती , होटल प्रबंधन ने नहीं लिया आधार कार्ड

टीआई ने बताया कि होटल में बिना आधार कार्ड लिए कमरा देने की बात भी जांच में सामने आई है। युवक-युवती सागर के बताए जा रहे हैं, लेकिन होटल प्रबंधन ने कमरा देने से पहले उनसे आधार कार्ड नहीं लिया। जिससे तमाम आशंकाओं को बल मिल रहा है। होटल संचालक द्वारा जांच में बाधा डाली गई। पुलिस से बहस करने लगा। जिसके कारण उसे पकड़कर कोतवाली लाया गया। होटल संचालक नवीन जैन के खिलाफ धारा 151 में केस दर्ज किया है। उसे जेल भेजा गया है।

संदिग्ध गतिविधि की सूचना पर पहले भी पड़ा छापा

13 जुलाई को शहर के चकरा तिराहा के पास एक होटल में संदिग्ध गतिविधि की सूचना कुछ लोगों ने पुलिस की दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके पूर्व ही एक युवक और दो युवतियां होटल से भाग निकलीं थी। पुलिस दो युवकों को अपने साथ कोतवाली ले आई थी। मामला संदिग्ध होने पर पूरे दिन शहर में चर्चा का विषय बना रहा और सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। इसके बाद तत्कालीन कोतवाली थाना प्रभारी आरपी चौधरी ने परिचितों के साथ बर्थ-डे पार्टी मनाना बताकर युवकों को छोड़ दिया था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it