भारत

पेपर लीक मामले में केंद्रपाल के करीबी को हिरासत में लिया गया, कई घंटों तक चली पूछताछ

Admin2
29 Aug 2022 4:13 PM GMT
पेपर लीक मामले में केंद्रपाल के करीबी को हिरासत में लिया गया, कई घंटों तक चली पूछताछ
x
पढ़े पूरी खबर

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग के पेपर लीक की जड़े बिजनौर में ओर गहरी होती जा रही हैं। एसटीएफ देहरादून पेपर लीक मामले में केंद्रपाल के एक करीबी को हिरासत में लिया है। इससे पहले भी एसटीएफ की टीम केंद्रपाल और एक जेई को गिरफ्तार कर चुकी है।

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की दिसंबर 2021 में परीक्षा हुई थी, जिसका पेपर लीक हो गया था। मामले में देहरादून के रायपुर थाने में 22 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें पुलिस ने 13 अगस्त को एक शिक्षक सनुज शर्मा को गिरफ्तार किया था। शिक्षक की निशानदेही पर 15 अगस्त को हाकम सिंह पकड़ा गया।
हाकम सिंह ने पुलिस के सामने कई राज खोले, जिसमें धामपुर निवासी जेई ललित शर्मा का नाम भी सामने आया। एसटीएफ ने ललित शर्मा को सहारनपुर से दबोच लिया। ललित से पूछताछ में नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी केंद्रपाल का नाम सामने आया।
इसी बीच केंद्रपाल एक अन्य मामले में जमानत तुड़वाकर जेल चला गया। एसटीएफ ने उसके भाई से जमानत अर्जी लगवाई और केंद्रपाल को जेल के बाहर से ही गिरफ्तार कर लिया। अब केंद्रपाल ने पुछताछ में अपने एक करीबी रिश्तेदार का नाम भी बताया है, जिसके बाद एसटीएफ देहरादून रविवार को बिजनौर के अफजलगढ़ क्षेत्र पहुंची।
उन्होंने केंद्रपाल के रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया और उससे कई घंटों तक पूछताछ की। बाद में अपने साथ देहरादून ले गई। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने किसी भी जानकारी से इंकार किया है। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि अफजलगढ़ से किसी को लेकर जाने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta