भारत

कानपुर देहात पुलिस को बड़ी सफलता, आधा दर्जन से ज्यादा अवैध हथियारों के साथ कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Kunti Dhruw
22 April 2021 5:47 PM GMT
कानपुर देहात पुलिस को बड़ी सफलता, आधा दर्जन से ज्यादा अवैध हथियारों के साथ कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
x
एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा अवैध हथियारों और कारतूस के साथ एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बदमाश पंचायत चुनाव में दहशत फैलाने के मकसद से हथियारों की खेप लेकर आया था. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश पहले भी जेल जा चुका है.

कानपुर देहात पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश की पहचान राकेश नट उर्फ टाटा के तौर पर हुई है. जिले के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी बदमाश अवैध हथियारों के बल पर पंचायत चुनाव के दौरान दहशत फैलाकर माहौल खराब करना चाहता था. एसपी के मुताबिक आरोपी बदमाश राजेश के कब्जे से पुलिस टीम ने सात तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक शातिर राकेश नट पहले भी कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है. अब वो चुनाव में अवैध हथियारों की सप्लाई कर माहौल को खराब करना चाहता था.
मुखबिर की सूचना पर कानपुर देहात पुलिस ने रुरा थाना क्षेत्र से राजेश को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बदमाश के खिलाफ कानपुर देहात और कानपुर नगर के कई थानों में गम्भीर धाराओं में मामले दर्ज हैं. पुलिस ने उससे पूछताछ भी की है. इसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.


Next Story