भारत

कलयुगी मामा: अपनी सगी भांजी का किया अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस

Janta Se Rishta Admin
14 Oct 2021 1:10 PM GMT
कलयुगी मामा: अपनी सगी भांजी का किया अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस
x
जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान। बूंदी जिले के तालड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी मामा दवारा अपनी भांजी का अपहरण कर सामाजिक रिश्तों को तार-तार कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. न्याय के लिए पीड़ित मां दर-दर भटक रही है. भाई और बेटी का कोई सुराग नहीं लग पाने से आखिरकार उसने परेशान होकर तालेड़ा थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के तालड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पति और बेटे के दूसरे गांव में हाली लगे होने से एक महिला अपनी दो बेटियों और अपने भाई के साथ रहती थी. सुरक्षा के मद्देनजर उसने छोटे भाई को पिछले तीन साल से अपने साथ रखा था लेकिन अब छोटा भाई ही उसकी एक बेटी को भगाकर ले गया है. छोटा भाई गांव में पुताई का कार्य करता था.

पीड़ित महिला का कहना है कि नवरात्र स्थापना के दिन वह अपने छोटे भाई के भरोसे अपनी दो बेटियों को घर छोड़कर गांव में मजदूरी करने चली गई थी. बाद में आरोपी भाई उसकी छोटी बेटी को साड़ी में फाल लगवाने भेजा था. थोड़ी देर बाद उनके पीछे-पीछे बड़ी बहन भी चली गई. घर में रखे 10 हजार रुपये, मंगलसूत्र और चांदी की पायजेब भी ले गए.

शाम को जब पीड़िता घर लौटी तो छोटी बेटी ने बताया कि मामा, उसकी बड़ी बहन को भगा ले गया है. लोकलाज और शर्म के चलते शुरुआत में उसने अपने स्तर पर अपने पीहर और रिश्तेदारी में दोनों की तलाश की. आरोपी भाई और बेटी का कोई सुराग नहीं लग पाने पर अंत में परेशान होकर तालेड़ा थाने पहुंचकर आरोपी भाई के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it