भारत

नौकरी की तलाश करने वालों को मिलेगा फायदा, टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अब सरकारी नौकरी की कराएगी तैयारी

Neha Dani
9 April 2022 2:39 PM GMT
नौकरी की तलाश करने वालों को मिलेगा फायदा, टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अब सरकारी नौकरी की कराएगी तैयारी
x
पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) नौकरी (Jobs) की तलाश करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर लेकर आई है. कंपनी टेलीकॉम सर्विस देने के साथ ही अब लोगों को सरकारी नौकरी की तैयारी भी कराएगी.

वोडाफोन-आइडिया ने बुधवार को जॉब प्लटफॉर्म Apna, इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म Enguru और सरकारी परीक्षा की तैयारी कराने वाली प्लेटफॉर्म Pariksha के साथ पार्टनरशिप की है. वोडाफोन के इस कदम से नेटवर्क के साथ वे लोग भी जुड़ेंगे, जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं.
कंपनी ने बताया की जॉब प्लेटफॉर्म Apna के साथ साझेदारी करने पर वोडाफोन-आइडिया के कस्टमर्स को कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा और उन्हें अन्य कैंडिडेट्स के मुकाबले प्लेटफॉर्म पर नौकरियों के लिए विजिबिलिटी मिलेगी. कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला ने पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए कहा कि हम यूजर्स के लिए कई तरह के एक्सपीरिएंस, प्रोडक्ट्स और सर्विसेज के साथ जुड़ने के अवसर पैदा कर रहे हैं और इससे कंज्यूमर्स के साथ हमारे संबंधों को मजबूत होंगे.
उन्होंने बताया कि हमारे कस्टमर्स को अंग्रेजी सीखने वाले प्लेटफॉर्म Enguru पर सब्जेक्ट एक्सपर्ट द्वारा संचालित अनमिलिटेड इंटरैक्टिव लाइव क्लासेज का 14 दिनों का फ्री ट्रायल मिलेगा. इसके बाद वह प्लेटफॉर्म पर 15-25 फीसदी के डिस्काउंट पर इन कोर्सेज का फायदा उठा सकते हैं. इसी तरह, Vi Jobs & Education केंद्र और राज्य सरकार की नौकरियों की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों को Pariksha पर एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देगा. इसमें 150 से अधिक परीक्षाओं के लिए असीमित मॉक टेस्ट भी शामिल होंगे. फ्री ट्रायल के बाद यूजर्स को हर साल 249 रुपये की सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta