Top
भारत

जितिन प्रसाद ने BJP में शामिल होने के बाद की PM मोदी की तारीफ

Chandravati Verma
10 Jun 2021 8:59 AM GMT
जितिन प्रसाद ने BJP में शामिल होने के बाद की PM मोदी की तारीफ
x
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे जितिन प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने पर जितिन प्रसाद ने कहा कि गहन विचार और विमर्श करने के बाद मैं इस फैसले पर पहुंचा हूं. मैं मानता हूं कि आज की तारीख में पूरे देश और मेरे प्रदेश में सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का काम ही सबके हित में है.

'मैं कोशिश करूंगा कि मैं पार्टी के लिए उपयोगी साबित हो सकूं. यूपी में चुनाव हैं, कोशिश रहेगी कि दिन-रात मेहनत करके पार्टी के लिए काम करूं.'
'इस दशक में भारत लेगा एक निर्णायक मोड़'
ब्राह्मण लीडर के तौर पर अपनी पहचान पर जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं गैर राजनीतिक संगठन ब्राह्मण चेतना परिषद् का सिर्फ संरक्षक हूं. पहले मैं सिर्फ बात उठा सकता था, कार्य नहीं कर सकता था. लेकिन अब मैं और प्रभावी ढंग से लोगों के लिए कार्य कर सकता हूं. बीजेपी कार्य करने वाली पार्टी है और इससे जुड़कर मैं कुछ करने की स्थिति में हूं. मैं अब उनके लिए और मजबूती से काम करूंगा.
उन्होंने कहा, ' सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस दशक में भारत एक निर्णायक मोड़ लेगा. ये सिर्फ मेरा ही नहीं, आने वाली पूरी पीढ़ी के भविष्य का सवाल है. मैं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर काम करूंगा और प्रयास करूंगा कि नेतृत्व और सबकी नजर में सफलता मिले.
हमें प्रधानमंत्री के नेतृत्व की जरूरत
राजनीति की नई पारी पर जितिन प्रसाद ने कहा कि हम मेहनत करने के लिए तैयार हैं. हमारे गृह प्रदेश में चुनाव हैं और ये देश की राजनीति तय करने वाले चुनाव हैं. प्रधानमंत्री का संदेश गांव और दूर-दराज के इलाकों तक कैसे पहुंचा सकें, लोगों को कैसे जोड़ सकें, ये जरूरत तो है ही. हम इस पर काम करेंगे. हमें प्रधानमंत्री के नेतृत्व की जरूरत है. हम उनके नेतृत्व में काम करेंगे.
कांग्रेस का जनाधार सिमटता जा रहा
ज़ी न्यूज़ से बातचीत के दौरान जितिन प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी फैसले लेने में नाकाम रही है. कांग्रेस पार्टी के प्रति नाराजगी जताते हुए जितिन प्रसाद ने कहा, ' हमने बातों को रखने और समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ. पार्टी में कोई फैसला नहीं हो पाता जिसकी वजह से उसका जनाधार देश और यूपी में भी सिमटता जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it