भारत

जेई दबोचा गया, एंटी करप्शन ब्यूरो का एक्शन

jantaserishta.com
18 Sep 2022 6:29 AM GMT
जेई दबोचा गया, एंटी करप्शन ब्यूरो का एक्शन
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान 

उन्होंने इस आवेदन को लंबित कर दिया।
मुरादाबाद: एंटी करप्शन ब्यूरो की मुरादाबाद टीम ने जिस जेई के रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है वह शातिराना अंजाम में पैसे मांग रहा था। डिलारी के गांव जटपुरा निवासी शिकायतकर्ता नाजिम ने बताया कि उसने अपनी दुकान के लिए कॉमर्शियल कनेक्शन लेने के लिए 3 सितंबर को यूपीपीसीएल की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया था। इसके बाद दस दिन तक इंतजार करता रहा। उक्त आवेदन सुल्तानपुर दोस्त विद्युत उपकेंद्र के जेई पंकज शर्मा के पास पहंच गया। उन्होंने इस आवेदन को लंबित कर दिया। जब कई दिन तक कार्रवाई नहीं हुई तो परेशान होकर नाजिम ने 16 सितंबर को जेई पंकज शर्मा से संपर्क किया।
उन्होंने स्पष्ट रूप से प्रार्थनापत्र पर कार्रवाई करने के लिए 15 हजार रुपये मांग लिए। दायित्वबोध कराने के बाद भी वह बिना पैसे के काम करने से मना कर दिया। इसके बाद नाजिम सीधे एंटी करप्शन ब्यूरो में पहुंच कर शिकायत कर दिया। एंटी करप्शन टीम के लोगों के साथ नाजिम ने कॉल किया तब भी वह पैसे मांगता रहा। बाद में ट्रैप करने के लिए एंटी करप्शन टीम ने योजना बना ली। योजना के तहत ही शनिवार को नाजिम को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम सुल्तानपुर दोस्त विद्युत उपकेंद्र पर पहुंची। सादे कपड़ों में पहुंचे टीम के लोग विद्युत उपकेंद्र के आसपास खड़े हो गए और नाजिम को जेई के पास भेज दिया।
टीम की मौजूदगी के बावजदू आरोपी जेई रिश्वत लेने से बाज नहीं आया और रंगेहाथ दबोच लिया गया। इस दौरान जेई के बाद से दो-दो हजार के पांच और 500-500 के दस नोट बरामद किए गए। नोटों पर एंटी करप्शन टीम ने पहले से ही कैमिकल लगा रखा था, जिससे हाथ में लेते ही जेई के हाथ में रंग लग गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta