भारत

दिल का दौरा पड़ने से IT मंत्री का निधन, सीएम ने जताया शोक, अस्पताल ने जारी किया ये बयान

jantaserishta.com
21 Feb 2022 5:30 AM GMT
दिल का दौरा पड़ने से IT मंत्री का निधन, सीएम ने जताया शोक, अस्पताल ने जारी किया ये बयान
x

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) सरकार में उद्योग मंत्रालय के साथ-साथ कॉमर्स, आईटी और स्किल डेवलपमेंट विभाग संभालने वाले मेकापति गौतम रेड्डी (Goutham Reddy) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, 50 वर्षीय मंत्री राज्य के लिए निवेश लाने के लिए दुबई गए थे और रविवार को ही हैदराबाद लौटे थे. घर पर बेहोश होने के बाद उन्‍हें इमरजेंसी की हालत में जुबली हिल्स अपोलो अस्पताल लाया गया था. उनके न‍िधन पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (CM Jagan Mohan Reddy) ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक युवा होनहार नेता थे और उन्‍हें उनके शुरुआती दिनों से जानते थे.

युवा कैबिनेट सहयोगी की मौत के बारे में बात करते समय सीएम के पास शब्‍दों की कमी साफ देखी गई. गौतम रेड्डी पिछले हफ्ते ही अबू धाबी गए थे, जहां दुबई ऑटो एक्सपो में आंध्र सरकार की ओर से राज्य में निवेश को प्रोत्साहन के लिए अबू धाबी रोडशो इवेंट का आयोजन किया गया था. यहां उन्होंने कई ब‍िजनेसमैन और निवेशकों के साथ मुलाकात की थी.
उनके न‍िधन पर अस्पताल ने एक बयान जारी किया है. इसमें कहा गया, 'मंत्री हमारे पास सुबह 7:45 बजे पहुंचे और सांस नहीं ले रहे थे. उन्हें हमारे इमरजेंसी वार्ड में तत्काल सीपीआर और कार्डियक लाइफ सपोर्ट द‍िया. आपातकालीन चिकित्सा टीम, कार्डियोलॉजिस्ट और क्रिटिकल केयर डॉक्टरों सहित विशेषज्ञों ने उनकी देखभाल की.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta