भारत

लोहे की एंगल टेंपो ड्राइवर के कंधे के आरपार निकली, बहने लगा खून, फिर...

jantaserishta.com
15 Aug 2021 7:38 AM GMT
लोहे की एंगल टेंपो ड्राइवर के कंधे के आरपार निकली, बहने लगा खून, फिर...
x
टेंपो चालक दर्द से कराह उठा, काफी खून भी बह रहा था.

पंजाब के बठिंडा में टेंपो ड्राइवर के कंधे में करीब चार फीट लंबी लोहे की एंगल घुस गई. लोहे की ये एंगल कंधे के आरपार निकल गई. ड्राइवर का खून बहने लगा, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी. ड्राइवर एक स्थानीय दुकानदार की मदद से हॉस्पिटल पहुंचा, जहां डॉक्टर की टीम ने इस एंगल को काटा और बाद में ऑपरेशन कर उसे बाहर निकाला.

बठिंडा में टेंपो चालक के साथ दर्दनाक हादसा हुआ. सड़क पर जाते समय फुटपाथ पर लगा नुकीला एंगल टेंपो की बॉडी को पार करते हुए चालक के बाएं कंधे में घुस गया. टेंपो चालक दर्द से कराह उठा, काफी खून भी बह रहा था. यह देख स्थानीय दुकानदार निहाल सिंह वहां पहुंच गए और टेंपो चालक की मदद में जुट गए.
लोहे की एंगल टेंपो की बॉडी पार करते हुए ड्राइवर के कंधे के भी आर-पार हो गई थी, जिसकी वजह से आसानी से ड्राइवर को बाहर भी नहीं निकाला जा सकता है. टेंपो से लोहे की एंगल को लोहे की कटर मशीन से काटने के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया, जिसके बाद उसे पास के ही हॉस्पिटल ले जाया गया.
हॉस्पिटल में ड्राइवर कंधे से आरपार हुई करीब चार फीट लंबी लोहे की एंगल के साथ ही पहुंचा. यहां डॉक्टर तत्काल ही उसके उपचार में जुट गए. खून काफी बह चुका था, जिसकी वजह से समय भी कम था. इसलिए डॉक्टर ने सक्रियता दिखाते हुए तत्काल ही ऑपरेशन शुरू कर दिया.
डॉक्टर की टीम ने कंधे के पास से लोहे की एंगल को काटने के लिए लोहा काटने वाले कटर का इस्तेमाल किया. कंधे के दोनों सिरों से लोहे का एंगल काटने के बाद ऑपरेशन कर कंधे के अंदर से बचा हुआ एंगल का टुकड़ा निकाला गया. डॉक्टरों ने बताया कि अब ड्राइवर चालक की जिंदगी को कोई खतरा नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta