Top
भारत

IPS अफसर का ट्रांसफर! लेकिन इस बात को लेकर हो रही ज्यादा चर्चा, जाने क्या है पूरा मामला ?

Admin1
23 Nov 2020 3:33 AM GMT
IPS अफसर का ट्रांसफर! लेकिन इस बात को लेकर हो रही ज्यादा चर्चा, जाने क्या है पूरा मामला ?
x
जाने सोशल मीडिया पर क्या लिखा?

राजस्थान के कोटा में तैनात रहे एक IPS अफसर का तबादला होने के बाद उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. खास बात ये है ये पोस्ट तब आया है, जब उनका तबादला कर दिया गया जिसके बाद एक नई बहस शुरू हो गई.

दरअसल, कोटा में एसपी पद पर तैनात गौरव यादव का हाल ही में तबादला कर दिया गया है जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ये एक थैंकलैस जॉब है. इस पोस्ट के कई मायने लगाए जाने लगे.

सोशल मीडिया पर क्या लिखा?

तबादला किए जाने के बाद गौरव यादव ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब आप एक थैंकलैस जॉब को चुनते हैं तो अगर कोई आपको शुक्रिया ना कहे, तो आपको दुखी नहीं होना चाहिए. तारीफ और तालियों का पीछा करना पागलपन है.



हालांकि, इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एसपी गौरव यादव ने कहा कि इसे तबादले से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. हमारे एक बैचमेट ने इसे भेजा था जिसे मुझे अच्छा लगा तो मैंने शेयर कर दिया.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, राजस्थान के कोटा में पिछले दिनों नगर निगम के चुनाव थे. इस दौरान पार्षदों को लेकर कांग्रेस और भाजपा में कांटे का मुकाबला चल रहा था. इसी दौरान वोटिंग के वक्त जब बीजेपी के पार्षद बस में सवार होकर मध्य प्रदेश से कोटा पहुंचे, तो वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और उन्हें जबरन बसों में से निकलवाया.

इस दौरान वहां मौजूद पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब कोई नहीं माना तो फिर लाठीचार्ज किया गया. अब जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ तो उसके बाद एसपी पर एक्शन की मांग हुई और शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल ने एक कमेटी का गठन किया. जिसके बाद अब एसपी गौरव यादव का तबादला कर दिया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it