भारत

भारतीय सेना ने जब्त की चीनी ग्रेनेड और पिस्तौल, तीन संदिग्धों को पकड़ा

jantaserishta.com
29 Jan 2022 3:52 AM GMT
भारतीय सेना ने जब्त की चीनी ग्रेनेड और पिस्तौल, तीन संदिग्धों को पकड़ा
x

श्रीनगर: भारतीय सेना ने गांदरबल जिले के हडूरा के शुहामा इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और दो चीनी ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। सेना ने बताया कि गांदरबल के शुहामा में ज्वाइंट मोबाइल वाहन चेक पोस्ट बनाया गया था। यहां रुकने का इशारा करने पर तीन लोगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। इनके पास से चीनी ग्रेनेड और दो पिस्तौल बरामद की गई।

वहीं, बारामूला जिले में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या करने की कोशिश की। अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारियों ने बटमालू इलाके में एसडी कॉलोनी में कांस्टेबल मुनीर मेराज के आवास के पास उन पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि हमले में वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।
दूसरी तरफ, रजौरी जिले में शुक्रवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुए विस्फोट में सेना के चार जवान घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि नौशेरा सीमा क्षेत्र में सैन्य अड्डे पर रेगुलर ट्रेनिंग के दौरान दुर्घटनावश विस्फोटक उपकरण में ब्लास्ट हो गया, जिससे चार सैनिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूत्रों ने बताया कि उनमें से दो को उधमपुर में कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की 'कोर्ट ऑफ इंक्वायरी' के आदेश दे दिए गए हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta