भारत

एकतरफा प्यार में एसआई ने युवती को भेजा अश्लील मैसेज, गिरी गाज

Admin2
21 March 2021 2:41 PM GMT
एकतरफा प्यार में एसआई ने युवती को भेजा अश्लील मैसेज, गिरी गाज
x
बड़ी कार्रवाई

उत्तरप्रदेश। कोतवाली थाना क्षेत्र के पोखरभिटवा गांव निवासी युवती से जबरिया एकतरफा प्यार और इनकार पर मुकदमों की बौछार प्रकरण में एडीजी की जांच के बाद पुलिसकर्मियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है। पहले एकतरफा प्यार और अश्लील मैसेज भेजने के मामले में आरोपी एसआई दीपक सिंह पर निलम्बन की गाज गिरी। उसके बाद कोतवाल रामपाल यादव निलंबित हुए, फिर एसपी को पुलिस मुख्यालय से अटैच कर दिया गया। मामले की जांच का दायरा बढ़ने के साथ ही पुलिस और राजस्वकर्मियों पर संकट मडराने लगा है।

मामले में पीड़िता की तहरीर पर 14 पुलिस और राजस्व कर्मियों पर मुकदमे दर्ज हुए हैं। आरोपी एसआई दीपक सिंह, शहर कोतवाल राम पाल यादव, एसआई राजन सिंह, लेखपाल शालिनी सिंह , कानूनगो सतीश के ऊपर मुकदमे दर्ज किया गया हैं। इसके अलावा पूरे घटना क्रम में शामिल रहे आरक्षी संजय, दीक्षा, नीलम, आलोक, पवन, अवधेश समेत 2-3 अज्ञात पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि एसआई दीपक सिंह ने लॉक डाउन में पीड़िता का मोबाइल नम्बर मास्क चेकिंग के दौरान ले लिया था। उसके बाद पीड़िता के मोबाइल नंबर पर अश्लील मैसेज भेजने लगा और कॉल करने लगा। लड़की के इंकार के बाद एसआई ने उस पर और परिजनों पर मुकदमे की बौछार कर दी। देखते ही देखते लड़की और परिजनों पर 8 मुकदमे दर्ज हो गए। एसआई दीपक सिंह की पीड़िता ने एसपी से शिकायत की और जांच में दीपक सिंह को क्लीन चिट दे दी गई, इस के बाद गुस्साए दरोगा ने थाने की मिलीभगत से उस पर इतने मुकदमे दर्ज करवा दिए जिससे उसका पूरा परिवार तबाह हो गया। पीड़िता ने जब शासन से इंसाफ की गुहार लगाई तो अब इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta