भारत

एक तरफा प्यार में युवक ने युवती की कर दी हत्या, देखा वेब सीरीज फिर वारदात को दिया अंजाम

jantaserishta.com
22 Feb 2022 1:44 PM GMT
एक तरफा प्यार में युवक ने युवती की कर दी हत्या, देखा वेब सीरीज फिर वारदात को दिया अंजाम
x
पढ़े पूरी खबर

सूरत: में ग्रीष्मा वेकरिया की 12 फरवरी को सरेआम चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि ग्रीष्मा के साथ पढ़ने वाला युवक ही था. एक तरफा प्यार में फैनिल गोयाणी नाम के शख्स ने बेरहमी से ग्रीष्मा को न सिर्फ मारा, बल्कि इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या करने से पहले इंटरनेट पर AK-47 और दूसरे हथियारों के बारे में भी सर्च किया था. साथ ही वेब सीरीज भी देखी थीं.
बता दें कि सूरत के कामरेज इलाके में ग्रीष्मा वेकरिया की हत्या हुई थी. ग्रीष्मा की हत्या करने वाले आरोपी फैनिल को पुलिस उसी जगह ले गई, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही पुलिस फैनिल को एक कैफे पर भी ले गई. ग्रीष्मा की हत्या करने के लिए फैनिल ने चाकू का इस्तेमाल किया था. इसके लिए वह कई दुकानों पर गया था. पुलिस उसे उन सभी दुकानों पर लेकर गई.
190 गवाहों के बयान लिए गए
सूरत रेंज के IG राजकुमार पांडियन ने कहा कि इस हत्याकांड में पुलिस ने 2500 पेज की चार्जशीट तैयार की है. इसमें 190 गवाहों के बयान लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि इस जांच में एक भी गवाह या प्रत्यक्षदर्शी को पुलिस थाने ने नहीं बुलाया, बल्कि उनके घर जाकर बयान दर्ज किए. पुलिस ने आरोपी फैनिल की गिरफ़्तारी के 4 दिन बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है.
जांच के लिए गठित की गई SIT
राजकुमार पांडियन ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने से पहले इंटरनेट पर AK-47 और दूसरे हथियारों के बारे में भी सर्च किया था. साथ ही वेब सीरीज भी देखी थीं. हत्या के मामले की जांच करने के लिए एक SIT गठित की गई थी. इसमें 50 पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta